IPL सीजन-13 के शेड्यूल के इंतजार में सोशल मीडिया पर बन रहे हैं ऐसे Memes और जोक्स

IPL सीजन-13 के शेड्यूल (IPL 2020 Schedule) की घोषणा आज की जा सकती है. आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने कंफर्म किया है कि फैन्स का इंतजार आज खत्म हो जाएगा और किसी भी वक्त शेड्यूल को जारी कर दिया जाएगा

IPL सीजन-13 के शेड्यूल के इंतजार में सोशल मीडिया पर बन रहे हैं ऐसे Memes और जोक्स

IPL सीजन-13 के शेड्यूल के इंतजार में सोशल मीडिया पर बन रहे हैं ऐसे Memes और जोक्स

खास बातें

  • आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जाएगा
  • आईपीएल शेड्यूल को लेकर होगी चर्चा
  • आईपीएल शेड्यूल को लेकर सोशल मीडिया पर बन रहे हैं जोक्स

IPL सीजन-13 के शेड्यूल (IPL 2020 Schedule) की घोषणा आज की जा सकती है. आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने कंफर्म किया है कि फैन्स का इंतजार आज खत्म हो जाएगा और किसी भी वक्त शेड्यूल को जारी कर दिया जाएगा. बता दें कि इससे पहले सौरव गांगुली के द्वारा कहा गया था कि 4 सितंबर को आईपीएल शेड्यूल की घोषणा की जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हो सका था जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स लगातार  Memes और जोक्स बनाते नजर आए थे. कई यूजरों ने आईपीएल शेड्यूल को लेकर कई दिलचस्प मेम्स बनाए हैं जो खूब वायरल भी हो रहे हैं. 

बता दें कि इस बार आईपीएल (IPL) कोरोना वायरल (Coronavirus) की वजह से बायो-सिक्योर माहौल में खेला जाएगा. आईपीएल के समय में भी तब्दीली की गई है. यूएई में मैच होने की वजह से शाम वाले मैच भारत के समयनुसार 7:30 बजे से खेला जाएगा. 

बता दें कि आईपीएल (IPL) के आगाज से पहले ही बुरी खबर का सामना फैन्स को करना पड़ा है. दिग्गज सुरेश रैना, हरभजन सिंह और लसिथ मलिंगा निजी कारणों के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं. ऐसे में यकीनन फैन्स को झटका लगा है. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा है कि आईपीएल का 13वां सीजन सुपरहिट होने वाला है. इस बार आईपीएल टीवी रेटिंग के सभी रिकॉर्ड को तोड़ देगा. इस बार आईपीएल को टीवी पर काफी सारे लोग देखने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.