Sanju Samson की आतिशी पारी देखकर गौतम गंभीर ने किया Tweet, बोले- भारतीय क्रिकेट का सबसे बेहतरीन...

IPL 2020 RR v CSK: संजू सैमसन (Sanju Samson) ने चेन्नई (CSK vs RR) के खिलाफ मैच में तूफानी बल्लेबाजी की और 32 गेंद पर 74 रन बनाकर आउट हुए

Sanju Samson की आतिशी पारी देखकर गौतम गंभीर ने किया Tweet, बोले- भारतीय क्रिकेट का सबसे बेहतरीन...

Sanju Samson की आतिशी पारी देखकर गौतम गंभीर ने किया ऐलान, बोले- यह है भारत का सबसे बेहतरीन...

IPL 2020 RR v CSK: संजू सैमसन (Sanju Samson) ने चेन्नई (CSK vs RR) के खिलाफ मैच में तूफानी बल्लेबाजी की और 32 गेंद पर 74 रन बनाकर आउट हुए. अपनी पारी में सैमसन ने 9 छक्के जड़े और 3 चौका जमाया. सैमसन की पारी ने हर किसी का दिल जीत लिया है. क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्वीट कर सैमसन की पारी को कमाल का बताया है. सचिन ने ट्वीट में लिखा कि 'सैमसन ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान जो भी शॉट मारे वो बिल्कुल क्लीन थे, सभी शॉट क्रिकेट के बेहतरीन शॉट थे. सचिन ने अपने ट्वीट में लुंगी एनगिडी की भी तारीफ की और लिखा है कि स्मार्ट गेंदबाजी कर उन्होंने सैमसन को आउट किया.

सचिन के अलावा गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी ट्वीट कर संजू सैमसन को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया. गंभीर ने अपने ट्वीट में सैमसन को भारत के बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज करार दिया है. उन्होंने लिखा कि संजू न सिर्फ भारत के बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज हैं बल्कि भारत के सबसे बेहतरीन युवा बल्लेबाज भी हैं. 

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 19 गेंद पर अर्धशतक भी जमाया. इसके साथ-साथ उन्होंने अपनी पारी में 9 छक्के भी जमाकर इतिहास रच दिया. सैमसन आईपीएल में भारत के इकलौते बल्लेबाज हैं जिन्होंने आईपीएल के इतिहास में अपनी 2 पारियों के दौरान 9 या उससे ज्यादा छक्के जमाए हों. इससे पहले साल 2018 में सैमसन ने बैंगलोर के खिलाफ नाबाद 92 रनों की पारी खेली थी, उस पारी में उन्होंने 10 छक्के जमाए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.