पंजाब के खिलाफ उमेश यादव ने फेंकी 'हवा-हवाई' गेंद, विकेटकीपर और बल्लेबाज देखते रह गए..Video

IPL 2020 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB Vs MI) की टीम को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने 97 रनों से हरा दिया. मैच में पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने कमाल की बल्लेबाजी की और 132 रन बनाकर नाबाद रहे

पंजाब के खिलाफ उमेश यादव ने फेंकी 'हवा-हवाई' गेंद, विकेटकीपर और बल्लेबाज देखते रह गए..Video

IPL 2020 RCB के खिलाफ उमेश यादव ने फेंकी हवा-हवाई गेंद, विकेकीपर और बल्लेबाज देखता रह गए

IPL 2020 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB Vs MI) की टीम को किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने 97 रनों से हरा दिया. मैच में पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने कमाल की बल्लेबाजी की और 132 रन बनाकर नाबाद रहे. राहुल को उनके आतिशी शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. पंजाब के बल्लेबाजों ने बैंगलोर के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की जिसके कारण टीम 206 रन बनाने में सफल रही. पंजाब की पारी के आखिर में राहुल ने डेल स्टेन (Dale Steyn) के खिलाफ विनाशकारी रूप अपनाया और उनकी 18 गेंद पर कुल 48 रन बनाए जिसमें 4 छक्के और 4 चौके जमाए. स्टेन के अलावा उमेश यादव (Umesh Yadev) की गेंदबाजी भी निराश करने वाली रही. इतना ही नहीं उमेश ने अपनी गेंदबाजी के दौरान एक ऐसी गेंद भी फेंकी जिसका क्रिकेट फैन्स ने खूब लुत्फ उठाया. पंजाब की पारी के 10वे ओवर की तीसरी गेंद उमेश ने लेग साइड के बाहर फुल टॉस फेंकी जिसे विकेटकीपर भी नहीं पकड़ पाए. थर्ड मैन पर चहल ने गेंद को पकड़ा और विकेटकीपर की तरफ फेंका. 

उमेश की इस गेंद की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई.. लोगों ने जमकर उमेश को ट्रोल किया.उमेश ने 3 ओवर की गेंदबाजी की और 35 रन दिए. हालांकि एक विकेट लेने में सफल रहे लेकिन ऐसी गेंद मैच में फेंककर हंसी का पात्र जरूर बने. गौरतलब है कि हैदराबाद के खिलाफ मैच में उमेश काफी महंगे साबित हुए थे और 4 ओवर की गेंदबाजी के दौरान 48 रन लूटाए थे. 

वैसे पंजाब के खिलाफ मैच में कोहली ने केएल राहुल के 2 कैच छोड़े जिसके कारण पंजाब कप्तान शतक जमाने में सफल रहे. राहुल ने 62 गेंद पर 132 रनों की नाबाद पारी खेली. केएल राहुल के द्वारा खेली गई 132 रनों की पारी आईपीएल में किसी भी भारतीय के द्वारा खेली गई सबसे बड़ी पारी है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस का निधन.