DC vs RCB विराट कोहली ने Live मैच में गेंद पर लगाई लार, फिर यूं मानी अपनी गलती..देखें Video

IPL 2020: DC Vs RCB: दिल्ली कैपिटल्स ने आरसीबी (DC Vs RCB) के खिलाफ पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 196 रन बनाए जिसमें मार्कस स्टोइनिस ने शानदार 53 रनों की पारी रही. स्टाइनिस के अलावा युवा पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने 43 रन बनाए

DC vs RCB विराट कोहली ने Live मैच में गेंद पर लगाई लार, फिर यूं मानी अपनी गलती..देखें Video

DC vs RCB विराट कोहली से Live मैच में हुई गलती, गेंद पर लगाई लार, फिर यूं मानी अपनी गलती..देखें Video

खास बातें

  • कप्तान कोहली से भी हुई गलती
  • लाइव मैच के दौरान गेंद पर लार लगाने की कर दी गलती
  • फिर हाथ उठाकर मानी अपनी गलती

IPL 2020: DC Vs RCB: दिल्ली कैपिटल्स ने आरसीबी (DC Vs RCB) के खिलाफ पहले खेलते हुए 4 विकेट पर 196 रन बनाए जिसमें मार्कस स्टोइनिस ने शानदार 53 रनों की पारी रही. स्टाइनिस के अलावा युवा पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने 43 रन बनाए. मैच के दौरान कोहली (Virat Kohli) से एक बड़ी गलती हो गई जिसके बाद उन्होंने हाथ उठाकर इसके लिए माफी भी मांगी. दरअसल दिल्ली की पारी के तीसरे ओवर में पृथ्वी शॉ ने नवदीप सैनी की गेंद पर कवर पर ड्राइव किया जो सीधे आरसीबी कप्तान विराट कोहली के पास गई, कोहली ने गेंद को उठाया और गलती से गेंद पर लार लगाने लगे. हालांकि तुरंत की कोहली को अपनी गलती का एहसास हुआ और हाथ उठाकर अपनी गलती के लिए स़ॉरी कहा. कोहली ने जो रिएक्शन दिया उसने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का दिल जीत लिया. सचिन ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन भी दिया. 

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण आईसीसी ने गेंद पर लार लगाना बैन किया हुआ है. ऐसे में बीसीसीआई ने भी आईपीएल टूर्नामेंट में इस नियम को पालन करने के लिए हर एक खिलाड़ी को कहा है.

तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में कोहली के लार लगाने वाली घटना को सहज बताया और लिखा कि, कभी कभी सहज प्रवृति सामने आ जाती है. बता दें कि आईपीएल के दौरान सचिन हर मैच के दौरान ट्वीट कर अपना रिएक्शन देते हैं. ़ऐसे में विराट के लार लगाने वाली घटना को लेकर भी उन्होंने ट्वीट किया. तेंदुलकर के द्वारा किया गया ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. तेंदुलकर ने कोहली के रिएक्शन को मिलियन डॉलर वाला बताया है तो वहीं पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी की खूब तारीफ भी की है. 


IPL 2020: विराट कोहली का टी-20 क्रिकेट में ऐतिहासिक कारनामा, ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ मैच में कोहली अर्धशतक जमाने से चूक गए और 43 रन बनाकर कागिसो रबाडा का शिकार बने हैं. 43 रन की पारी के दौरान कोहली ने टी-20 क्रिकेट में 9000 रन भी पूरा करने का कमाल कर दिखाया. टी-20 क्रिकेट में भारत की ओर से 9000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज कोहली बने हैं.  इस मैच से पहले उनके नाम पर 285 मैचों में 8990 रन दर्ज थे। उन्होंने 41.05 की औसत से ये रन बनाए हैं। उनके नाम पर पांच शतक और 65 अर्धशतक दर्ज हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​