IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के कंडिशनिंग कैंप में शामिल नहीं पाएंगे रविंद्र जडेजा

सीएसके (CSK) द्वारा आयोजित 6 दिन के कंडीशनिंग कैंप में दिग्गज रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) शामिल नहीं हो पाएंगे.

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स के कंडिशनिंग कैंप में शामिल नहीं पाएंगे रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा चेन्नई में आयोजित कैंप का हिस्सा नहीं बन पाएंगे

खास बातें

  • चेन्नई सुपरकिंग्स के कंडिशनिंग कैंप में शामिल नही हो पाएंगे जडेजा
  • निजी काम को लेकर वयस्त रहेंगे रविंद्र जडेजा
  • यूएई जाने से पहले टीम के साथ जुडेंगे जडेजा

IPL 2020: यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई में सीएसके (CSK) की टीम का 6 दिन का कंडीशनिंग कैंप लगने वाला है. ऐसे में एक बड़ी खबर है. सीएसके द्वारा आयोजित 6 दिन के कंडीशनिंग कैंप में दिग्गज रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) शामिल नहीं हो पाएंगे. बता दें कि चेन्नई में यह कैंप 15 अगस्त से 20 अगस्त तक लगने वाला है. इसके बाद सीएसके के खिलाफ 22 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होंगे. CSK के चीफ ऐग्जिक्यूटिव ऑफिसर (CEO) काशी विश्वनाथन ने रविंद्र जडेजा को लेकर कहा है कि वो इस दौरान कुछ निजी काम लेकर व्यस्त रहेंगे. इसलिए जडेजा सीएसके के कैंप का हिस्सा नहीं बन पाएंगे.

भले ही जडेजा कैंप में शामिल नहीं हो पाएंगे लेकिन दुबई जाने के समय टीम के साथ जुड़ जाएंगे. बता दें कि 6 दिन के कंडीशनिंग कैंप में धोनी से लेकर हरभजन सिंह जैसे खिलाड़ी भी हिस्सा लेने वाले हैं. सीएसके टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) और सहायक कोच माइकल हसी (Michael Hussey) 22 अगस्त को यूएई पहुंचेंगे. 

आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है. टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. बता दें कि सीएसके की टीम में शामिल दक्षिण अफीकी खिलाड़ी फैफ डुप्लेसी और लुंगी एनगिडी 1 सितंबर को यूएई में टीम के साथ जुड़ेगें तो वहीं इमरान ताहिर सीपीएल से वापस आने के बाद टीम के साथ जुड़ जाएंगे. वैसे, खबरो की मानें तो आईपीएल 2020 (IPL 2020) का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच खेला जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.