चेन्नई सुपरकिंग्स को ऐसे सपोर्ट कर रही है राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम, देखें Video

IPL 2020: आईपीएल 2020 के 49वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) की टीम एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर है. प्लेऑफ की रेस में यकीनन सीएसके बाहर हो गई है लेकिन केकेआर अभी भी रेस मेंं बनी हुई है.

चेन्नई सुपरकिंग्स को ऐसे सपोर्ट कर रही है राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम, देखें Video

चेन्नई सुपरकिंग्स को ऐसे सपोर्ट कर रही है राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम, देखें Video

खास बातें

  • सीएसके के खिलाफ केकेआऱ का अहम मुकाबला
  • चेन्नई सुपरकिंग्स को सपोर्ट कर रही है हैदराबाद औऱ राजस्थान की टीम
  • सोशल मीडिया पर चेन्नई के सपोर्ट में शेयर किया तस्वीर और वीडियो

IPL 2020: आईपीएल 2020 के 49वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) की टीम एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर है. प्लेऑफ की रेस में यकीनन सीएसके बाहर हो गई है लेकिन केकेआर अभी भी रेस मेंं बनी हुई है. आजका मैच जीतकर केकेआर प्लेऑफ की रेस  में राजस्थान और हैदराबाद की टीम से आगे हो सकती है. ऐसे में आईपीएल टूर्नामेंट में एक ऐसा नजारा देखने को मिल रहा है जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती थी. केकेआर और सीएसके के मैच में राजस्थान और हैदराबाद की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की जीत की दुआ करती हुई दिख रही है. राजस्थान और हैदराबाद ने अपने ट्विटर पर वीडिययो ओर तस्वीर शेयर कर सीएसके को सपोर्ट करने की बात की है, रॉयल्स औऱ हैदराबाद के इस अनोखे अंदाज को सीएसके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दोनों टीमों के ट्विटर पर चेन्नई को सपोर्ट करने की बात लिखी गई है और साथ ही कुछ वीडियो भी शेयर किए गए हैं जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

बता दें कि यदि सीएसके आजका मैच जीत जाती है तो केकेआर का खेल बिगाड़ सकती है. केकेआऱ को अपने दोनों मैच जीतने होंगे, कभी यह टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर पाएगी, ऐसे में विरोधी टीम राजस्थान औऱ हैदराबाद मना रही होगी कि आजका मैच केकेआऱ हार जाए, जिससे उसके लिए प्लेऑफ का समीकरण खत्म हो जाए.

वहीं राजस्थान की टीम 12 मैच में 10 अंक है, वहीं, हैदराबाद के भी 12 मैच में 10 अंक हैं. ऐसे में यदि आज सीएसके मैच जीत जाती है तो ये दोनों टीम के पास प्लेऑफ में पहुंचने के रास्ते खुले रहेंगे. केकेआऱ के खिलाफ मैच में सीएसके ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. 


कोलकाता नाइट राइडर्स (प्लेइंग इलेवन): शुबमन गिल, नितीश राणा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (w), इयोन मोर्गन (कप्तान), रिंकू सिंह, सुनील नरेन, पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन, कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन): रुतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान), एन जगदीसन, सैम कुरेन, रवींद्र जडेजा, मिचेल सेंटनर, कर्ण शर्मा, दीपक चाहर, लुंगी नगिडी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​