MI vs DC, Qualifier 1: रोहित शर्मा हुए 'गोल्डन डक' पर आउट, IPL में बना डाला ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड

Mumbai vs Delhi, Qualifier 1: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ क्वालीफायर 1 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गोल्डन डक का शिकार हुए हैं. रोहित अपनी पारी के पहली ही गेंद पर स्पिनर अश्विन (Ravichandran Ashwin) का शिकार बने और एल्बी डब्लू आउट होकर पवेलियन लौटे

MI vs DC, Qualifier 1: रोहित शर्मा हुए 'गोल्डन डक' पर आउट, IPL में बना डाला ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड

MI vs DC, Qualifier 1: रोहित शर्मा हुए 'गोल्डन डक' पर आउट, IPL में बना डाला ऐसा अनचाहा रिकॉर्ड

Mumbai vs Delhi, Qualifier 1: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ क्वालीफायर 1 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गोल्डन डक का शिकार हुए हैं. रोहित अपनी पारी के पहली ही गेंद पर स्पिनर अश्विन (Ravichandran Ashwin) का शिकार बने और एल्बी डब्लू आउट होकर पवेलियन लौटे. बता दें कि रोहित शर्मा आईपीएल में अबतक 13 बार बिना कोई रन बनाकर आउट हुए हैं. ऐसा कर रोहित ने हरभजन सिंह और पार्थिव पटेल की बराबरी कर ली है. पार्थिव और भज्जी ऐसे दूसरे बल्लेबाज हैं जो अबतक आईपीएल में 13-13 बार 'डक' का शिकार हुए हैं. रोहित शर्मा का फॉर्म इस आईपीएल में कोई खास नहीं रहा है. वैसे, रोहित आईपीएल के प्लेऑफ, सेमीफाइनल, फाइनल और नॉकआउट मैचों में अच्छा परफॉर्मेंस पहले भी नहीं कर पाए हैं. हिट मैन आईपीएल (IPL) सेमीफ़ाइनल / फ़ाइनल / प्लेऑफ़ में, अब तक 19 पारियों में केवल 229 रन ही बना सके हैं, इस दौरान सिर्फ एक अर्धशतक लगा पाए हैं. वहीं आईपीएल के इन अहम मुकाबलों में रोहित 3 बार डक (0) पर आउट हुए हैं.

KL Rahul ने अथिया शेट्टी को ऐसे किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर. देखें Photo

आईपीएल 2020 के पहले क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई के खिलाफ टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. मुंबई की टीम ने पहले ओवर में 15 रन बनाए थे, लेकिन दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने दूसरे ओवर में ही अश्विन को गेंदबाजी पर लगाया और हिट मैन रोहित शर्मा का विकेट लेकर दिल्ली को बड़ी सफलता दिलाई.


विराट कोहली ने ऐसे मनाया अपना बर्थडे, RCB टीम के खिलाड़ियों ने खेली केक की होली..देखें Video

दिल्ली की ओर से पहला ओवर डेनियल सैम्स (Daniel Sams) ने की और पहले ही ओवर में मुंबई के बल्लेबाजों ने 15 रन जमा डाले, पहले ओवर में डिकॉक ने 3 चौके जमाए और साथ ही एक बार 2 रन और एक सिंगल लेकर 6 गेंद पर 15 रन ठोक डाले. इस सीजन में रोहित शर्मा ने 11 मैच खेले और कुल 264 रन बनाए हैं जिसमें 2 अर्धशतक शामिल रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​