IPL 2020: मुंबई इंडियंस के टीम रूम की सैर, हार्दिक पंड्या 'D.J. वाले बाबू' बनकर ऐसे कर रहे हैं मस्ती, देखें Video

हार्दिक पंड्या (Hardik Pnadya) डीजे बनकर साथी खिलाड़ियों का खूब मनोरंजन भी कर रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. हार्दिक पंड्या के अलावा वीडियो में क्रुणाल पंड्या भी नजर आ रहे हैं.

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के टीम रूम की सैर, हार्दिक पंड्या 'D.J. वाले बाबू' बनकर ऐसे कर रहे हैं मस्ती, देखें Video

हार्दिक पंड्या 'D.J. वाले बाबू' बनकर ऐसे कर रहे हैं मस्ती, देखें Video

खास बातें

  • मुंबई इंडियंस ने टीम के रूम का वीडियो किया शेयर
  • खिलाड़ी आपस में ऐसे कर रहे हैं मस्ती
  • हार्दिक पंड्या डीजे वाले बाबू बनकर कर रहे हैं मस्ती

IPL 2020: कोरोना वायरस (COVID-19) के डर के बीच आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जाने वाला है. आईपीएल में खेलने वाली सभी टीमें 6 दिन के क्वारंटीन में रहने के बाद अभ्यास में हिस्सा लेने लगी है. इसके साथ-साथ यूएई में सभी टीमों के खिलाड़ी लक्जरी होटलों में रह रहे हैं. मुंबई इंडियंस (IPL 2020 Mumbai Indians) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मुंबई के खिलाड़ी लक्जरी होटल में रहे रहे हैं और साथ ही सभी खिलाड़ियों के मनोरंजन का भी ख्याल रखा गया है. मुंबई इंडियंस ने ट्विटर पर जो वीडियो शेय़र किया है उसमें सभी खिलाड़ी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. खासकर हार्दिक पंड्या (Hardik Pnadya) डीजे बनकर साथी खिलाड़ियों का खूब मनोरंजन भी कर रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. हार्दिक पंड्या के अलावा वीडियो में क्रुणाल पंड्या भी नजर आ रहे हैं.

वहीं, टीम के  क्रिकेट संचालन निदेशक, ज़हीर खान खिलाड़ियों के आपस में बोन्डिंग को लेकर बात कर रहे है, जहीर ने कहा कि ऐसे वातावरण में रहने से खिलाड़ी एक दूसरे के साथ ज्यादा  बोन्डिंग करने में सफल रहे रहे हैं. मुश्किल हालात में इस बार आईपीएल होना है, ऐसे में टीम का माहौल भी इस आईपीएल में काफी अहम होने वाला है.

गौरतलब है कि यूएई के आबू धाबी में मुंबई इंडियंस की टीम रह रही है. बता दें कि मुंबई इंडियंस (MI) के टीम रूम में इनडोर जिम रूम, म्यूजिक और इनडोर गेम्स की सुविधा रखी गई है. आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होना है. 


मुंबई की टीम आईपीएल की सबसे सफल टीम है. अबतक 4 बार आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है. मुंबई इंडियंस टीम के खिलाफ होटल रूम से बाहर निकल कर अभ्यास सत्र में जुट गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.