IPL 2020: पहले गेंदबाज ने पृथ्वी शॉ़ को दिया चकमा फिर धोनी ने चीते सी फुर्ती दिखाकर ऐसे किया स्टंप..देखें Video

एम एस धोनी (MS Dhoni) ने अपनी विकेटकीपिंग का शानदार अंदाज दिखाकर फैन्स का दिल जीत लिया. शॉ को धोनी ने स्टंप आउट कर उनकी अर्धशतकीय पारी का अंत किया.

IPL 2020: पहले गेंदबाज ने पृथ्वी शॉ़ को दिया चकमा फिर धोनी ने चीते सी फुर्ती दिखाकर ऐसे किया स्टंप..देखें Video

IPL 2020: पहले गेंदबाज ने पृथ्वी शॉ़ को दिया चकमा फिर धोनी ने चीते सी फुर्ती दिखाकर किया स्टंप..देखें Video

IPL 2020: CSK vs DC: युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw)  के आकर्षक अर्धशतक की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में शुक्रवार को यहां तीन विकेट पर 175 रन बनाये. शॉ (43 गेंदों पर 64, नौ चौके एक छक्का) और शिखर धवन (27 गेंदों पर 35, तीन चौके, एक छक्का) ने पहले विकेट के लिये 94 रन जोड़कर पहले बल्लेबाजी का न्योता पाने वाले दिल्ली को अच्छी शुरुआत दिलायी. ऋषभ पंत (25 गेंदों पर नाबाद 37) और कप्तान श्रेयस अय्यर (22 गेंदों पर 26) ने भी तीसरे विकेट के लिये 58 रन की साझेदारी निभायी. चेन्नई के गेंदबाजों की प्रशंसा करनी होगी जिन्होंने बीच के ओवरों और डेथ ओवरों में बल्लेबाजों को खुलकर नहीं खेलने दिया। लेग स्पिनर पीयूष चावला उसके सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने 33 रन देकर दो विकेट लिये। सैम कुरेन (27 रन देकर एक) दूसरे सफल गेंदबाज रहे.

आजके मैच में एम एस धोनी (MS Dhoni) ने अपनी विकेटकीपिंग का शानदार अंदाज दिखाकर फैन्स का दिल जीत लिया. शॉ को धोनी ने स्टंप आउट कर उनकी अर्धशतकीय पारी का अंत किया. धोनी ने मैच में एक सुपरमैन वाला कैच भी लपका. आईपीएल 2020 में धोनी ने पहली स्टंपिंग की है. 

हुआ ये कि पीयूष चावला की गेंद को आगे बढ़कर शॉ मारना चाहते थे लेकिन गेंदबाज ने अक्लमंदी दिखाकर गेंद को पिच पर पहले टप्पा खिला दिया, जिससे शॉ चकमा खा गए और गेंद उनके पैड पर लगकर पीछे की ओर चली गई. जहां धोनी ने तेजी दिखाई और गेंद को जल्दी से पकड़कर स्टंप पर दे मारा. इस तरह से शॉ की शानदार अर्धशतकीय पारी का अंत हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस का निधन.