IPL 2020: SRH को झटका, मिचेल मॉर्श चोट के कारण IPL 2020 से बाहर, यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

IPL 2020: ऑस्‍ट्रेलिया के मिचेल अपनी ऑलराउंड क्षमता से टीम के बेहद उपयोगी खिलाड़ी थे. आरसीबी के खिलाफ मैच में वे केवल चार गेंदें ही फेंक पाए और उन्‍हें ankle इंजुरी के कारण मैदान से बाहर होना पड़ा. हालांकि बाद में मिचेल 10वें क्रम पर बैटिंग के लिए आए लेकिन पहली ही गेंद पर आउट होकर पेवेलियन लौट गए.

IPL 2020: SRH को झटका, मिचेल मॉर्श चोट के कारण IPL 2020 से बाहर, यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

IPL 2020: मिचेल मार्श के बाहर होने से हैदराबाद को झटका लगा है

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए आईपीएल-2020 में अब तक कुछ भी अच्‍छा नहीं रहा है. टूर्नामेंट के पहले मैच में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ टीम को न केवल हार का सामना करना पड़ा बल्कि टीम के धाकड़ प्‍लेयर मिचेल मॉर्श को चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है. ऑस्‍ट्रेलिया के मिचेल अपनी ऑलराउंड क्षमता से टीम के बेहद उपयोगी खिलाड़ी थे. आरसीबी के खिलाफ मैच में वे केवल चार गेंदें ही फेंक पाए और उन्‍हें ankle इंजुरी के कारण मैदान से बाहर होना पड़ा. हालांकि बाद में मिचेल 10वें क्रम पर बैटिंग के लिए आए लेकिन पहली ही गेंद पर आउट होकर पेवेलियन लौट गए.

ताजा खबर है कि मिचेल मॉर्श को इस इंजुरी के कारण टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है. उनके टूर्नामेंट से 'आउट' होने की खबर सनराइजर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. ट्वीट में कहा गया है, 'मिचेल मॉर्श को इंजुरी के कारण बाहर होना पड़ा है. हम उनकी जल्‍द रिकवरी की कामना करते हैं. जेसन होल्‍डर उनका स्‍थान लेंगे.' मजे की बात यह है कि मिचेल मॉर्श के विकल्‍प के रूप में जिस खिलाड़ी को लिया गया है, वे भी हरफनमौला हैं. वेस्‍टइंडीज के होल्‍डर को शॉर्टर फॉर्मेट के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में शुमार किया जाता है. वनडे इंटरनेशनल में होल्‍डर 136 विकेट और टी20 इंटरनेशनल में 13 विकेट ले चुके हैं.

यही नहीं, वनडे इंटरनेशनल में 9 अर्धशतक होल्‍डर के नाम पर दर्ज है. उम्‍मीद की जानी चाहिए कि डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए वे मिचेल मॉर्श के अच्‍छे विकल्‍प साबित होंगे और आगे के मैचों में टीम की जीत में योगदान देंगे.वैसे भी SRH टीम इस समय इंजुरी के कारण परेशान है. टीम के प्रमुख बल्‍लेबाज केन विलियमसन भी ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोटग्रस्‍त हो गए थे. इस कीवी बल्‍लेबाज की इंजुरी को लेकर अभी कोई अपडेट सनराइजर्स की ओर से नहीं आया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.