सितंबर में UAE में हो सकता है IPL टूर्नामेंट, बीसीसीआई ने सरकार को क्लीयरेंस के लिए पत्र लिखा

बृजेश पटेल (Ipl chairman Brijesh Patel) ने एनडीटीवी को भी कंफर्म किया है कि आईपीएल दुबई में होगा और इसके लिए सिर्फ सरकार से हरी झंडी की दरकार है

सितंबर में UAE में हो सकता है IPL टूर्नामेंट, बीसीसीआई ने सरकार को क्लीयरेंस के लिए पत्र लिखा

IPL का आयोजन सितंबर में यूएई में होगा

खास बातें

  • आईपीएल 2020 का आयोजन सितंबर में होगा
  • यूएई में खेला जाएगा आईपीएल 2020
  • आईपीएल चैयरमैन ब्रेजेश पटेल ने भी किया कंफर्म

आईसीसी ने आखिरकार टी-20 वर्ल्डकप (T20 World cup)  को टाल दिया है. ऐले में आईपीएल 2020 (IPL 2020) के आयोजन का रास्ता साफ हो गया. टी-20 वर्ल्डकप के स्थगित होने के एक दिन बाद आईपीएल संचालन परिषद के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने भी कंफर्म किया है कि इस साल आईपीएल का आयोजन दुबई में होगा, बृजेश पटेल (Ipl chairman Brijesh Patel) ने एनडीटीवी को भी कंफर्म किया है कि आईपीएल दुबई में होगा और इसके लिए सिर्फ सरकार से हरी झंडी की दरकार है. आईपीएल चैयरमैन ने कहा कि आईपीएल को दुबई में आयोजन हो सके इसके लिए सरकार से अनुमती मांगी गई है.

सरकार से हरी झंडी मिलने के तुरंत बाद आईपीएल 2020 के शेड्यूल का ऐलान किया जाएगा. पटेल ने ये भी बताया है कि आईपीएल में 60 मैच खेले जाएंगे और किसी भी तरह से शेड्यूल को कम नहीं किया जाएगा. आईपीएल 2020 का आय़ोजन सितबंर में होगा. बता दें कि आईपीएल के आयोजन के लिए श्रीलंका ने भी बीसीसीआई को प्रस्ताव दिया था.

बता दें कि बीसीसीआई आने वाले 7 से 8 दिन के अंदर आईपीएल 2020 के शेड्यूल की घोषणा भी कर देगी. ऐसे में भारतीय क्रिकेटरों ने तो इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है. सुरेश रैना, ऋषभ पंत जैसे क्रिकेट घर से बाहर निकल अभ्यास में जुट गए हैं.  आईपीएल का आयोजन हुआ तो फैन्स एक बार फिर धोनी को क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए देख सकेंगे. एस एस धोनी साल 2019 वर्ल्डकप सेमीफाइनल के बाद से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. 


गौतरलब है कि इस समय कोराना का कहर पूरी दुनिया में है. वहीं, इंग्लैंड में इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरूआत हो चुकी है. वहीं, पाकिस्तान की टीम भी इंग्लैंड के दौरे पर पहुंची है जहां उसे 3 टेस्ट और 3 टी-20 मैच खेलने हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.