IPL 2020: अश्विन ने पहले ही ओवर में झटके 2 विकेट, वाइफ ने किया ऐसा दिलचस्प कमेंट

IPL 2020 DC Vs KXIP: भले ही अश्विन (Ashwin) किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए लेकिन अपनी 6 गेंद के दौरान पंजाब के बल्लेबाजों को परेशान किया और 2 विकेट लेने में सफल रहे

IPL 2020: अश्विन ने पहले ही ओवर में झटके 2 विकेट, वाइफ ने किया ऐसा दिलचस्प कमेंट

अश्विन की गेंदबाजी देखकर वाइफ ने ऐसे किया कमेंट

IPL 2020 DC Vs KXIP: भले ही अश्विन (Ashwin) किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए लेकिन अपनी 6 गेंद के दौरान पंजाब के बल्लेबाजों को परेशान किया और 2 विकेट लेने में सफल रहे. बाद में गेंद पकड़ने के क्रम में चोटिल हो गए और पूरा मैच नहीं खेल पाए. अश्विन ने करुण नायर और हेटमायर को आउट कर पंजाब की टीम को बड़ा झटका दिया था. उनकी गेंदबाजी की तारीफ हरभजन सिंह से लेकर इरफान पठान ने की. वहीं अश्विन की वाइफ प्रीति नारायण (Ashwin Wife Prithi Narayanan) न भी कमेंट कर अपने पती की शानदार गेंदबाजी का जश्न मनाया. प्रीति ने अलग अंदाज में ट्वीट किया और लिखा, 'यस..यस विन'. 

सुपर ओवर (Super Over) में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को हराने के बाद अय्यर ने कहा, ‘‘मेरी अश्विन संक्षिप्त बातचीत हुई और उन्होंने कहा कि वह अगले मैच के लिए तैयार रहेंगे। इस मामले में हालांकि आखिरी फैसला फिजियो को करना है. कप्तान ने कहा, ‘‘वह मजबूत मानसिकता वाले खिलाड़ी है उम्मीद है कि अगले मैच से पहने वह उपलब्ध होंगे. अश्विन को पावरप्ले के आखिरी ओवर में गेंदबाजी पर लगाया गया.

उन्होंने करुण नायर और निकोलस पूरन को आउट किया लेकिन अंतिम गेंद पर एक रन रोकने के प्रयास में वह डाइव लगा बैठे और चोटिल हो गये. अश्विन दर्द से परेशान थे और वह दिल्ली के फिजियो के साथ के मैदान से बाहर चले गये.


गौरतलब है कि पिछले सीजन में अश्विन पंजाब की टीम के कप्तान थे. इस बार आईपीएल में अश्विन के अलावा रहाणे भी दिल्ली कैपिटल्स की टीम की ओर से खेलते हुए नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.