IPL 2020: मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, मलिंगा IPL से बाहर, जेम्स पैटिनसन को मौका

IPL 2020: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिये लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) की जगह बुधवार को आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन (James Pattinson) को शामिल करने की घोषणा की

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, मलिंगा IPL से बाहर, जेम्स पैटिनसन को मौका

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, मलिंगा IPL से बाहर, जेम्स पैटिनसन को मौका

IPL 2020: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिये लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) की जगह बुधवार को आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन (James Pattinson) को शामिल करने की घोषणा की. श्रीलंका का अनुभवी तेज गेंदबाज व्यक्तिगत कारणों से इस सत्र में उपलब्ध नहीं होगा. मुंबई इंडियंस द्वारा जारी मीडिया विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘लसिथ मलिंगा ने निजी कारणों से इस सत्र में अनुपलब्ध होने का आग्रह किया है और वह श्रीलंका में अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं. पैटिनसन इस हफ्ते के अंत में अबुधाबी में मुंबई इंडियंस से जुड़ जायेंगे. मलिंगा मुंबई की टीम के लिये महत्वपूर्ण गेंदबाज रहे हैं और उन्होंने बीते वर्षों में टीम के अभियान में अहम भूमिका निभायी थी.

टीम के मालिक आकाश अंबानी ने पैटिनसन का स्वागत किया और मलिंगा को अपना समर्थन दिया. उन्होंने कहा, ‘‘जेम्स हमारे साथ फिट होने के लिये सही खिलाड़ी हैं और हमारे इस समय तेज गेंदबाजों के उपलब्ध विकल्पों में शामिल होंगे. मलिंगा ने श्रीलंका के लिये पिछला टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच इस साल मार्च में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के दौरान खेला था.

आईपीएल में मलिंगा सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, उन्होंने 170 विकेट चटकाए हैं. मलिंगा का न होना मुंबई इंडियंस टीम के लिए एक बड़ा झटका है. 2019 आईपीएल के फाइनल में मलिंगा ने आखिरी गेंद पर विकेट लेकर मुंबई को चौथी बार आईपीएल का खिताब जीतवाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सुरेश रैना ने कहा- श्रीनिवासन मेरे पिता की तरह हैं.