IPL 2020: हरभजन सिंह की भविष्यवाणी, जल्द ही भारतीय टीम में शामिल हो जाएगा ये खिलाड़ी

IPL 2020: भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) में ईशान किशन (Ishan Kishan) के पऱफॉर्मेंस को देखकर बड़ा ऐलान कर दिया है. भज्जी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ईशान जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं.

IPL 2020: हरभजन सिंह की भविष्यवाणी, जल्द ही भारतीय टीम में शामिल हो जाएगा ये खिलाड़ी

IPL 2020: हरभजन सिंह की भविष्यवाणी, जल्द ही भारतीय टीम में शामिल हो जाएगा ये खिलाड़ी

खास बातें

  • हरभजन सिंह का दावा, ईशान किश जल्द खेलेंगे टीम इंडिया की ओर से
  • आईपीएल 2020 में ईशान किशन का शानदार पऱफॉर्मेंस
  • भारत के अगले विकेटकीपर होंगे ईशान किशन

IPL 2020: भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) में ईशान किशन (Ishan Kishan) के पऱफॉर्मेंस को देखकर बड़ा ऐलान कर दिया है. भज्जी ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ईशान जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं. दरअसल ईशान ने आईपीएल 2020 में शानदार परफॉर्मेंस किया है. हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में ईशान ने जबर्दस्त 72 रन की नाबाद पारी खेली और टीम मुंबई को जीताया था. उस मैच में ईशान की बल्लेबाजी बेहद ही कमाल की रही थी. दिल्ली के खिलाफ हुए ंमैच के बाद आकाश चोपड़ा ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने ईशान को भारतीय क्रिकेट का अगला विकेटकीपर कहा, इसपर हऱभजन सिंह ने अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया. आकाश चोपड़ाने पहले अपने ट्वीट में लिखा,. 'जब हम भारत के अगले विकेटकीपर बल्लेबाज के बारे में बात करते हैं तो ईशान किशन का नाम लेना शुरू कर देते हैं. ईशान में काफी प्रतिभा और कौशल. " इस ट्वीट पर हरभजन ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'हां सुपर टैलेंटेड ईशान किशन, वह निश्चित रूप से जल्द ही भारत के लिए खेलेंगे'. भज्जी के ट्वीट पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं.

IPL 2020: नीतीश राणा ने IPL में बल्लेबाजी से किया यह 'अनचाहा' कारनामा, जानकर हर कोई हैरान

आईपीएल 2020 (IPL 2020) में ईशान ने शानदार बल्लेबाजी की है और 11 मैच में 395 रन बनाए हैं जिसमें 143.63 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए थे. इस सीजन में ईशान शतक जमाने से भी चुक गए हैं. बैंगलोर के खिलाफ मैच के दौरान ईशान 99 रन पर आउट हुए थे. 


IPL 2020 से CSK की विदाई, धोनी बोले- अब समय आ गया है, ‘मुख्य खिलाड़ियों' में बदलाव करने का..

अपने आईपीएल करियर मेंईशान ने 48 मैच खेलकर 1090 रन बनाए हैं जिसमें 6 शतक शामिल है. ईशान किशन के अलावा सूर्यकुमार यादव भी ऐसे खिलाड़ी हैं जो जल्द ही भविष्य में भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​