IPL 2020 मैच से पहले कुंग फू पांड्या ने दिखाया ट्रेलर, बड़े-बड़े छक्के लगाते दिखे..Video

IPL 2020 in UAE: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) आईपीएल के आगाज के लिए बिल्कुल तैयार हैं. आईपीएल के 13वें सीजन के लिए हांर्दिक ने जमकर प्रैक्टिस किया है

IPL 2020 मैच से पहले कुंग फू पांड्या ने दिखाया ट्रेलर, बड़े-बड़े छक्के लगाते दिखे..Video

IPL 2020 में हार्दिक पंड्या धूम मचाने के लिए तैयार

खास बातें

  • हार्दिक पंड्या आईपीएल 2020 के लिए रेडी
  • नेट पर जमकर किया प्रैक्टिस
  • अभ्यास सत्र में लगाए धमाकेदार शॉर्ट्स

IPL 2020 in UAE: हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) आईपीएल के आगाज के लिए बिल्कुल तैयार हैं. आईपीएल के 13वें सीजन के लिए हांर्दिक ने जमकर प्रैक्टिस किया है. एक बार फिर हार्दिक आईपीएल में धूम मचाने के लिए तैयार हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने ट्विटर पर हार्दिक का बल्लेबाजी अभ्यास करते हुए वीडियो शेयर किया है जिसमें वो धमाकेदार शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपकिंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाना है.

हार्दिक मुंबई इंडियंस टीम के लिए तुरूप का इक्का साबित हो सकते हैं. उनसे टीम को काफी उम्मीदें हैं. गौरतलब है कि पिछले एक साल से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. चोट की वजह से हार्दिक टीम से बाहर रहे थे. पिछले साल लंदन में उनकी सर्जरी हुई थी. अब हार्दिक बिल्कुल फिट हैं और आईपील में धूम मचाने के लिए तैयार हैं.

बता दें कि पिछले सीजन में हार्दिक ने शानदार परफॉर्मेंस किया था. उन्होंने 2019 के सीजन में  16 मैच खेलकर 402 रन बनाए थे और साथ ही 14 विकेट लेने में सफल रहे थे. ओवरऑल आईपीएल में हार्दिक ने 66 मैच में 1068 रन बनाए हैं जिसमें 42 विकेट भी शामिल हैं. 


मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. एक बार फिर खिताब की दावेदार मुंबई की टीम है. ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार टूर्नामेंट की शुरूआत मुंबई की टीम जीत के साथ कर पाती है या नहीं. मुंबई के सामने पहले मैच में सीएसके टीम है जो 3 बार आईपीएल खिताब की विजेता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.