Hardik Pandya ने 'भईया-भाभी' साथ खिंचवाई फोटो, तो वाइफ नताशा ने यू्ं दिया रिएक्शन..देखें Photo

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा. बीसीसीआई (BCCI) ने रविवार को शेड्यूल की घोषणा कर दी है.

Hardik Pandya ने 'भईया-भाभी' साथ खिंचवाई फोटो, तो वाइफ नताशा ने यू्ं दिया रिएक्शन..देखें Photo

हार्दिक पंड्या ने 'भईया भाभी' साथ खिंचवाई फोटो इस तरह से वाइफ नताशा को किया याद

खास बातें

  • हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो
  • 'भईया भाभी' के साथ तस्वीर शेयर कर अपनी बीवी को ऐसे किया याद
  • आईपीएल 2020 का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा. बीसीसीआई (BCCI) ने रविवार को शेड्यूल की घोषणा कर दी है. आईपीएल के पहले मैच में धोनी और रोहित शर्मा की टीम आमने-सामने होने वाली है. दोनों टीमों के खिलाड़ी अभ्यास सत्र में जुट गए हैं तो वहीं मुंबई के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) दुबई में अपनी वाइफ नताशा को मिस कर रहे हैं. हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ भाई क्रुणाल और भाभी पंखुड़ी शर्मा नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर कर हार्दिक ने कैप्शन में 3 Musketeers लिखा तो वहीं अपनी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Nataša Stanković) को टैग करके लिखा कि 'हम आपको मिस कर रहे हैं.' हार्दिक की तस्वीर पर नताशा ने भी कमेंट कर रिप्लाई किया और लिखा कि 'मैं भी आप सभी को मिस कर रहीं हू.

3 Musketeers @natasastankovic__ we missed you

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

गौरतलब है कि हाल ही में नताशा और हार्दिक मां-बाप बने हैं. नताशा ने बेटे को जन्म दिया है. कोरोना के कहर के खौफ के कारण ही हार्दिक अपनी बीवी को दुबई साथ नहीं ले जा पाएं हैं. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए लगातार नताशा के लिए मैसेज लिखकर बता रहे हैं कि वो उन्हें और अपने बेटे को कितना मिस कर रेह हैं. 

इस बार आईपीएल में हार्दिक (Hardik Pandya In IPL Stats) मुुंबई इंडियंस के लिए काफी अहम साबित होने वाले हैं. मुंबई ने ही हार्दिक की सबसे पहले 2015 में खोज की थी. मुंबई के लिए खेलने के बाद ही इस ऑलराउंडर के करियर को नई ऊंचाई मिली है. 16 मैच खेलकर 402 रन बनाए थे और 14 विकेट लिए थे. ओवरऑल आईपीएल में हार्दिक ने 66 मैच खेले हैं और इस दौरान 154.78 के स्ट्राइक रेट के साथ 1068 रन बनाए हैं. हार्दिक ने आईपीएल में अबतक गेंदबाजी के दौरान कुल 42 विकेट चटकाए हैं. आईपीएल में हार्दिक का सर्वेश्रेष्ठ स्कोर 91 रन है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: IPL 2020 का पूरा शेड्यूल.