IPL 2020 के लिए धोनी ने शुरू की तैयारी, किट बैग के साथ बाइक पर नजर आएं..देखें Video

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कप्तान धोनी (MS Dhoni) एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे. फैन्स धोनी की वापसी का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं.

IPL 2020 के लिए धोनी ने शुरू की तैयारी, किट बैग के साथ बाइक पर नजर आएं..देखें Video

IMS Dhoni का लेटेस्ट वीडियो वायरल

खास बातें

  • IPL 2020 का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा
  • रांची में धोनी ने शुरू की तैयारी
  • बाइक पर क्रिकेट किट के साथ नजर आए, वीडियो वायरस

IPL 2020 in UAE: आईपीएल 2020 (IPL 2020) का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है. ऐसे में भारतीय क्रिकेटर आईपीएल (IPL) के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं. कोरोना वायरस (COVID-19) के कारण ही आईपीएल (IPL) इस बार भारत के बाहर यूएई में खेला जाएगा. आईपीएल में खेलने वाली टीम 20 अगस्त के बाज यूएई (UAE) रवाना हो सकती है. बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के कप्तान धोनी (MS Dhoni) एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर खेलते हुए नजर आएंगे. फैन्स धोनी की वापसी का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. 2019 वर्ल्डकप के बाद से धोनी क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर धोनी का लेटेस्ट वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे माही अपने बाइक से क्रिकेट किट बैग (Cricket kit bag) लेकर प्रैक्टिस के लिए जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर धोनी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 3 बार आईपीएल का खिताब जीता है.

इस बार सीएसके फैन्स चाहेंगे कि धोनी फिर से इतिहास रचे और टीम को चौथी बार आईपीएल का खिताब जीताएं. 2019 के आईपीएल फाइनल में सीएसके को मुंबई इंडियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. मुंबई इंडियंस ने अबतक 4 बार आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है. खबरों की मानें तो आईपीएल 2020 का पहला मैच सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच ही खेला जाएगा. 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में भाग लेने वाले खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों को यूएई में अभ्यास शुरू करने से पहले कोविड-19 (COVID-19) की जांच में पांच बार निगेटिव आना होगा और टूर्नामेंट शुरू होने के बाद उन्हें हर पांचवें दिन कोरोना वायरस जांच करानी होगी. बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा कि सभी भारतीय खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को भारत में अपनी संबंधित टीमों से जुड़ने के एक सप्ताह पहले 24 घंटे के अंतराल में दो बार कोविड-19 आरटी-पीसीआर परीक्षण कराना होगा. 


(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.