DC vs MI: प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए दिल्ली को जीत जरूरी, जानिए किस टीम में है कितना दम..

IPL 2020: DC Vs MI: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 51वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम (DC Vs MI) का मुकाबला प्लेऑफ में पहुंच चुकी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ होना है.

DC vs MI: प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए दिल्ली को जीत जरूरी, जानिए किस टीम में है कितना दम..

DC vs MI: प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए दिल्ली को जीत जरूरी, जानिए किस टीम में है कितना दम..

खास बातें

  • आईपीएल 2020 के 51वें मैच में दिल्ली औऱ मुंबई की टीम आमने-सामने
  • प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए दिल्ली को जीत जरूरी
  • मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में टॉप पर है

IPL 2020: DC Vs MI: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 51वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की टीम (DC Vs MI) का मुकाबला प्लेऑफ में पहुंच चुकी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के साथ होना है. प्लेऑफ की जंग में टॉप 4 में जगह बनानी है तो दिल्ली को यह मैच जीतना बेहद ही जरूरी है. क्योंकि तीसरे और चैथे नंबर पर पहुंचने के लिए दो टीमें रेस में बनी हुई है. पंजाब को हराकर राजस्थान रॉयल्स ने यह इस रेस को काफी मजेदार बना दिया है. वहीं, हैदराबाद की टीम भी इस रेस में बनी हुई है. ऐसे में आज दिल्ली हर हाल में मैच जीतना चाहेगी. दिल्ली की टीम को पिछले 3 मैचों में हार का समवाद चखना पड़ा है, ऐसे में मुंबई इंडियंस के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स का यह मैच काफी अहम हो गया है. 

दोनों टीमों के बीच हुए मुकाबले

मुंबई इंडियंस और दिल्ली के बीच आईपीएल में 25 मैच खेले गए हैं जिसमें 12 मैचों में दिल्ली की टीम को जीत मिली है तो वहीं 13 मैच मुंबई इंडियंस की टीम जीतने में सफल रही है. आखिरी पांच मैचों की बात की जाए तो दिल्ली को केवल 2 मैचों में जीत मिली है तो वहीं मुंबई को 3 मैच में जीत मिली हैै. इस सीजन में दोनों टीमों के बीच खेले गए मैच में मुंबई ने बाजी मारी थी और 5 विकेट से जीत हासिल करने में सफल रही थी. 


DC vs MI: मुंबई इंडियंस और दिल्ली की टीम के बीच होगी टक्कर, दोनों टीमों की प्लेइंग XI में बदलाव संभव

मुंबई और दिल्ली कैपिटल्स की टीम का परफॉर्मेंस इस सीजन में

मुंबई ने पिछले मैच में आरसीबी को पांच विकेट से हराया और वह दिल्ली के लिये मुश्किलें पैदा कर सकता है.मुंबई के बल्लेबाज और गेंदबाज अपनी तरफ से पूरा योगदान दे रहे हैं और उनके अपने अंतिम एकादश में बदलाव करने की संभावना नहीं है. इसके विपरीत पिछले कुछ मैचों में दिल्ली के बल्लेबाजों का प्रदर्शन टीम के अनुकूल नहीं रहा. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पिछले मैच में उसके बल्लेबाज दबाव में दिखे और 220 रन के लक्ष्य के सामने 131 रन पर आउट हो गये. कैगिसो रबाडा और एनरिच नोर्जे अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं लेकिन बाकी गेंदबाजों से उन्हें अपेक्षित सहयोग नहीं मिल रहा है.

DC vs MI: मुंबई इंडियंस और दिल्ली की टीम के बीच होगी टक्कर, दोनों टीमों की प्लेइंग XI में बदलाव संभव

दिल्ली कैपिटल्स संभावित XI

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ / अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (c), ऋषभ पंत (wk), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमेयर, एक्सर पटेल, कगिसि रबाडा, आर अश्विन, हर्षल पटेल / तुषार देशपांडे, एनरिच नॉर्टजे

मुंबई इंडियंस संभावित XI

क्विंटन डी कॉक (wk), इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, क्रुनाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड (c), जेम्स पैटिनसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रित बुमराह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​