IPL 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस खास अंदाज में 'कोरोना वारियर्स' को करेगी सलाम

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने शुक्रवार को कहा कि उसके खिलाफ यूएई (IPL 2020 in UAE) में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान जो जर्सी पहनेंगे उस पर ‘ थैंक्यू कोविड वारियर्स ’ लिखा होगा

IPL 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस खास अंदाज में 'कोरोना वारियर्स' को करेगी सलाम

IPL 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस खास अंदाज में 'कोरोना वारियर्स' को करेगी सलाम

आईपीएल टीम (IPL) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने शुक्रवार को कहा कि उसके खिलाफ यूएई (IPL 2020 in UAE) में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान जो जर्सी पहनेंगे उस पर ‘ थैंक्यू कोविड वारियर्स ' लिखा होगा जो कोरोना महामारी (COVID-19 pandemic) के बीच काम पर डटे कोरोना योद्धाओं के जज्बे को उनका सलाम होगा. आईपीएल की शुरूआत शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच पहले मैच से होगी. दिल्ली टीम ने एक बयान में कहा ,‘‘ दिल्ली कैपिटल्स की आधिकारिक मैच जर्सी पर ‘थैंक्यू कोविड वारियर्स' लिखा होगा और पूरे सत्र में टीम यही जर्सी पहनेगी. दिल्ली कैपिटल्स के सीनियर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा, स्पिनर अमित मिश्रा (Ami Mishra) और सहायक कोच मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने वर्चुअल मीट में कुछ कोरोना योद्धाओं से बात भी की जिनमें डॉक्टर और पुलिस अधिकारी शामिल थे. ईशांत ने विज्ञप्ति में कहा ,‘‘ सभी सफाईकर्मियों, डॉक्टरों, सुरक्षाबलों, रक्तदान करने वालों, समाजसेवियों, डॉक्टरों और उनके परिवारों को यह मानवता की सेवा के लिये हमारा सलाम है.

अमित मिश्रा ने कहा ,‘‘ इन कोरोना योद्धाओं को धन्यवाद देने के लिये शब्द काफी नहीं है. आप सभी को हमारा सलाम. आपके काम प्रेरित करते रहेंगे. कैफ ने कहा ,‘‘ जिंदगी की इस लड़ाई में दूसरों को खुद से आगे रखने के लिये बड़ा जज्बा और निस्वार्थ भाव चाहिये होता है. दुनिया को बेहतर बनाने के लिये मैं आप सभी को सलाम करता हूं. 

आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपना पहला मैच किंग्स इलेवन पंजाब टीम के खिलाफ  20 सितंबर को खेलने वाली है. पिछले सीजन में दिल्ली ने शानदार परफॉर्मेंस किया था और तीसरे नंबर पर रही थी. रहाणे और अश्विन इस बार दिल्ली की टीम की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.