IPL 2020 DC Vs KXIP: सुपरओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब को हराया, ऐसे मिली रोमांचक जीत

IPL 2020 DC Vs KXIP: किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच मैच का फैसला सुपरओवर (Super Over) से हुए. सुपरओवर में हुए मैच में दिल्ली ने बड़ी आसानी के साथ पंजाब को हरा दिया. दरअसल मैच में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने शानदार 89 रन की पारी खेली और पंजाब को लक्ष्य के करीब पहुंचा दिया लेकिन आखिर के दो गेंद पर स्टाइनिस (Marcus Stoinis) ने 2 विकेट लेकर मैच को टाई करा दिया था

IPL 2020 DC Vs KXIP: सुपरओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब को हराया, ऐसे मिली रोमांचक जीत

IPL 2020 DC Vs KXIP: सुपरओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब को हराया

IPL 2020 DC Vs KXIP: किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच मैच का फैसला सुपरओवर (Super Over) से हुए. सुपरओवर में हुए मैच में दिल्ली ने बड़ी आसानी के साथ पंजाब को हरा दिया. दरअसल मैच में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने शानदार 89 रन की पारी खेली और पंजाब को लक्ष्य के करीब पहुंचा दिया लेकिन आखिर के दो गेंद पर स्टाइनिस (Marcus Stoinis) ने 2 विकेट लेकर मैच को टाई करा दिया था. मयंक 89 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं क्रिस जॉर्डन 5 रन बनाकर आखिर गेंद पर आउट हुए.

इसके बाद सुपरओवर में मैच का फैसला किया गया. सुपरओवर में पहले पंजाब ने बल्लेबाजी की लेकिन कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने घातक गेंदबाजी कर दो विकेट लेकर पंजाब की टीम को पंचर कर दिया. केवल केवल 3 गेंद के अंदर पंजाब के 2 विकेट गिर गए और केवल 2 रन बने. ऐसे में दिल्ली को जीत के लिए 3 रनों की दरकार थी. 

इससे पहले मोहम्मद शमी की अगुवाई की शानदार गेंदबाजी के सामने शीर्ष क्रम लड़खड़ाने के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स ने मार्कस स्टोइनिस के अंतिम ओवरों की धुआंधार बल्लेबाजी से किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग में आज यहां आठ विकेट पर 157 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया. इसके बाद पंजाब की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 157 रन ही बना सकी, जिसके कारण मैच टाई पर खत्म हुआ. स्टोइनिस ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी मे कमाल किया और आखिरी ओवर में 2 विकेट लेकर मैच को टाई करा दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.