IPL 2020: Chris Gayle ने भोजपुरी गाने पर यूं की मस्ती, वायरल हुआ Video

क्रिस गेल (Chris Gayle) ने मैच से पहले भोजपुरी गाने पर जमकर की मस्ती, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो. दिल्ली (DC) के खिलाफ मैच में पंजाब की (KXIP) प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं गेल.

IPL 2020: Chris Gayle ने भोजपुरी गाने पर यूं की मस्ती, वायरल हुआ Video

IPL 2020: Chris Gayle ने भोजपुरी गाने पर यूं की मस्ती, वायरल हुआ Video

IPL 2020 DC Vs KXIP: आईपीएल 2020 के दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स की टीम आमने-सामने हैं. पंजाब के कप्तान केे एल राहुल ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया है. पंजाब की प्लेइंग इलेवन में आजका मैच क्रिस गेल (Chris Gayle) नहीं खेल रहे हैं, उनकी जगह बतौर ओपनर मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल किया गया है. मैच से पहले पंजाब के ट्विटर पर गेल का एक वीडियो शेयर किया गया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में गेल गेंदबाज हरप्रीत बरार के साथ टीम बस में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात ये है कि वीडियो में जो बैकग्राउंड में गाना बज रहा है वो भोजपुरी गाना है. भोजपुरी गाने पर गेल का अंदाज देखते बनता है.

आईपीएल में गेल सबसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं. आईपीएल के इतिहास में उनके नाम सबसे तेज शतक जमाने का रिकॉर्ड भी दर्ज है. बता दें कि आईपीएल में गेल ने 4484 रन बनाए हैं.  

आईपीएल में शतक जमाने की बात की जाए तो इस विस्फोटक बल्लेबाज ने 6 शतक ठोकने का कारनामा कर दिखाया है. 6 शतक के अलावा गेल के नाम आईपीएल में 28 अर्धशतक भी शामिल है. क्रिस गेल का आईपीएल में बेस्ट स्कोर 175 रन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.