IPL 2020: मार्कस स्टोइनिस ने तूफानी अर्धशतक जमाया तो RCB फैन्स ने ऐसे किया ट्रोल, हुई Memes की बरसात

KXIP Vs DC: IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन के दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम (Kings XI Punjab) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने रोमांचक मैच में हरा दिया.

IPL 2020: मार्कस स्टोइनिस ने तूफानी अर्धशतक जमाया तो RCB फैन्स ने ऐसे किया ट्रोल, हुई Memes की बरसात

IPL DC Vs KXIP: मार्कस स्टोइनिस ने मैच का रूख बदलकर दिल्ली को दिलाई जीत

खास बातें

  • किंग्स इलेवन पंजाब को दिल्ली ने सुपर ओवर में हराया
  • दिल्ली के मार्कस स्टोइनिस ने जमाया धमाकेदार अर्धशतक
  • सोशल मीडिया पर आरसीबी फैन्स ने किया ट्रोल

KXIP Vs DC: IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन के दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम (Kings XI Punjab) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने रोमांचक मैच में हरा दिया. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया यह मैच सुपर ओवर (IPL Super Over) में गया जिसे दिल्ली की टीम बड़ी आसीनी के साथ जीतने में सफल रही. इस मैच में मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) हीरो साबित हुए जिन्होंने बल्ले से कमाल किया और गेंदबाजी में आखिरी 2 विकेट लेकर मैच को टाई कराया. स्टोइनिस को मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया. बता दें कि आईपीएल के इतिहास मे ऐसा पहली बार हुआ जब सुपरओवर में पंजाब की टीम को हार झेलनी पड़ी हो.

ऑस्ट्रेलिया के इस ऑलराउंडर ने 21 गेंद पर 54 रनों की आतिशी पारी खेली और गेंदबाजी में आखिरी समय में 2 विकेट लेकर दिल्ली कैपिटल्स के लिए जीत के रास्ते तैयार किए. वैसे सुपरओवर में कागिसो रबाडा ने 2 विकेट लेकर पंजाब की टीम की हालच पेंचर कर दी, सुपरओवर में दिल्ली को जीत के लिए केवल 3 रन ही बनाने थे. 

बता दें कि मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम में आने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम का हिस्सा थे. ऐसे में सोशल मीडिया पर आरसीबी के फैन्स स्टोइनिस को लेकर लगातार ट्वीट करते दिखे. आरसीबी फैन्स ने स्टोइनिस की पारी को लेकर कई मेम्स भी बनाए जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 


स्टोइनिस दिल्ली कैपिटल्स की ओर से सबसे तेज अर्धशतक जमाने वाले तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं. उन्होंने सहवाग के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली, सहवाग ने भी दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए आईपीएल में 20 गेंद पर अर्धशतक जमाया था. मार्कस स्टोइनिस ने 18वें  से 20वें ओवर के बीच 49 रन बनाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.