IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के फैन्स के लिए बुरी खबर, जोस बटलर पहले मैच से हुए बाहर

IPL 2020 में राजस्थान रॉयल्स की टीम (Rajasthan Royals) अपना पहला मैच सीअएसके की टीम के साथ खेलने वाली है, उससे पहले एक बड़ी खबर सामने आई है.पहले मैच से जोस बटलर हुए बाहर

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के फैन्स के लिए बुरी खबर, जोस बटलर पहले मैच से हुए बाहर

IPL 2020 में राजस्थान रॉयल्स के लिए पहला मैच नहीं खेल पाएंगे जोस बटलर

IPL 2020 में राजस्थान रॉयल्स की टीम (Rajasthan Royals) अपना पहला मैच सीअएसके की टीम के साथ खेलने वाली है, उससे पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. दिग्गज जोस बटलर राजस्थान रॉयल्स के लिए पहला मैच नहीं खेल पाएंगे. इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttle) मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के पहले मैच में नहीं खेल पायेंगे। वह यहां अपने परिवार के साथ आये है और फिलहाल अनिवार्य पृथकवास अवधि में है. उन्होंने रॉयल्स के इंस्टाग्राम लाइव में कहा, ‘‘ मैं दुर्भाग्य से राजस्थान रॉयल्स के लिए पहला मैच नहीं खेल पाउंगा क्योंकि मैं अनिवार्य पृथकवास अवधि में हूं.

इसकी जरूरत इसलिए पड़ी क्योंकि मैं यहां अपने परिवार के साथ हूं. रॉयल्स से परिवार के साथ रहने की अनुमति मिलना शानदार है. उन्होंने कहा, ‘‘लॉकडाउन के दौरान मुझे अपने परिवार के साथ रहने से काफी मदद मिलेगी. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीमित ओवरों की श्रृंखला के 16 सितंबर को खत्म होने के बाद दोनों देशों के कुल 21 खिलाड़ी आईपीएल के लिए यूएई आये है.

ये खिलाड़ी इंग्लैंड के बायो-बबल (जैव सुरक्षित माहौल) से यूएई के बायो-बबल में चार्टर्ड विमान से आये थे इसलिए बीसीसीआई ने उनके पृथकवास अवधि को छह दिनों की जगह 36 घंटे का कर दिया था.बटलर अपने परिवार के साथ एक अलग विमान से यहां पहुंचे जिस वजह से उन्हें छह दिनों तक पृथकवास में रहना होगा.


टीम को पहले से ही हरफनमौला बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की कमी महसूस हो रही है जो बीमार पिता की देखभाल के लिए फिलहाल न्यूजीलैंड में हैं. वह टीम से कब जुड़ेंगे इस पर कोई स्पष्टता नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)