IPL 2020 में दिखेगा MS Dhoni का विस्फोटक अंदाज, प्रैक्टिस के दौरान लगाए चौके-छक्के...देखें Video

IPL में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की सफलता का राज धोनी (Dhoni) हैं. बतौर कप्तान धोनी ने सीएसके (CSK) को 3 बार आईपीएल का खिताब जिताया है

IPL 2020 में दिखेगा MS Dhoni का विस्फोटक अंदाज, प्रैक्टिस के दौरान लगाए चौके-छक्के...देखें Video

IPL 2020 में दिखेगा MS Dhoni का विस्फोटक अंदाज

खास बातें

  • धोनी ने प्रैक्टिस सेशन में तूफानी बल्लेबाजी की
  • प्रैक्टिस सेशन में हर एक गेंदबाज की जमकर की धुनाई
  • 19 सितंबर को खेला जाएगा आईपीएल 2020 का पहला मैच

IPL 2020 का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. हमेशा की तरह एक बार फिर हर किसी की निगाह एम एस धोनी (MS Dhoni in IPL) पर है. आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की सफलता का राज धोनी हैं. बतौर कप्तान धोनी ने सीएसके को 3 बार आईपीएल का खिताब जिताया है. सीएसके से आगे आईपीएल में सिर्फ मुंबई इंडियंस की टीम हैं जिसने 4 बार खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया है. भले ही आईपीएल के शुरू होने से पहले सीएसके की टीम को झटका लगा है, रैना और हरभजन सिंह इस बार आईपीएल नहीं खेलेंगे लेकिन इन सभी से दूर सीएसके टीम के खिलाड़ी मैदान में जाकर भरपूर पसीना बहा रहे हैं. आईपीएल के 13वें सीजन की तैयारी पूर-जोर से कर रहे हैं. सीएसके ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है जिसमें धोनी अपनी बल्लेबाजी का दमदार नजारा दिखा रहे हैं.

धोनी बल्लेबाजी का अभ्यास करने के क्रम में विस्फोटक अंदाज में नजर आ रहे हैं और हर गेंद पर चौके-छक्के लगाते हुए दिख रहे हैं. भले ही माही डेढ़ साल से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं लेकिन उनकी बल्लेबाजी में कोई कमी नजर नहीं आ रहा है. धोनी ने आखिरी मैच 2019 वर्ल्डकप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. सीएसके के द्वारा शेयर की गई वीडियो में धोनी विकेटकीपिंग का भी अभ्यास करते दिख रहे हैं तो वहीं फील्डिंग सजाते हुए भी नजर आ रहे हैं. सीएसके ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें बैकग्राउंड में तमिल गाना ‘वाथी कमिंग' (Vaathi Coming) बज रहा है. 

धोनी (Dhoni) एक बार फिर कप्तान के तौर पर कमाल करने के लिए मैदान पर उतरने वाले हैं. वीडियो में धोनी की बल्लेबाजी को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार कैप्टन कूल बल्लेबाजी के दौरान विरोधी गेंदबाजों को रहम नहीं करने वाले हैं. धोनी ने आईपीएल में 190 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 4432 रन बनाए हैं. आईपीएल में धोनी के नाम 23 अर्धशतक दर्ज है. आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा छक्का जमाने के मामले में धोनी तीसरे नंबर पर हैं. धोनी ने अबतक आईपीएल में 209 छक्के जमा चुके हैं. क्रिस गेल (Chris Gayle) आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्का (326) लगा चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.