IPL 2020, CSK: चेन्नई के प्रदर्शन का असर 'वृद्धों' पर पड़ना शुरू, वॉटसन का संन्यास का ऐलान, सूत्रों की रिपोर्ट

IPL 2020, CSK: हालांलिक, यह साल वॉटसन के लिए अच्छा नहीं रहा. बढ़ रही उम्र के साथ वॉटसन ने हालांकि कुछ अच्छी पारियां खेलीं. इसमें पहले राउंड में पंजाब के खिलाफ नाबाद 83 रन भी शामिल हैं, लेकिन कुल प्रदर्शन वॉटसन के स्तर के हिसाब से नहीं आया. वैसे साल 2018 संस्करण के फाइनल में  वॉटसन ने शानदार शतक जड़ा था. साथ ही, अगले साल 2019 के फाइनल में भी वॉटसन ने अपने प्रदर्शन से तब सभी का मन मोह लिया

IPL 2020, CSK: चेन्नई के प्रदर्शन का असर 'वृद्धों' पर पड़ना शुरू, वॉटसन का संन्यास का ऐलान,  सूत्रों की रिपोर्ट

IPL 2002, CSK: चेन्नई की सफलता में वॉटसन का योगदान अहम रहा है

खास बातें

  • चेन्नई के बड़े विकेट गिरने शुरू !!
  • वृद्धों का स्पार्क खत्म हुआ !!
  • चेन्नई का ध्यान अब भविष्य पर !
नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) से प्ले-ऑफ की होड़ से बाहर हो जाने के बाद अब उसे "वृद्ध" खिलाड़ियों ने भी सभी फॉर्मेटों से संन्यास का ऐलान शुरू कर दिया है! इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के शेन वॉटसन (Shane Watson) ने सभी फॉर्मेटों से संन्यास का ऐलान कर दिया है. सूत्रों के अनुसार लीग राउंड में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP)के खिलाफ आखिरी मुकाबले में जीत के बाद वॉटसन ने चेन्नई टीम के साथी खिलाड़ी से कहा,  "वह खेल के सभी फॉर्मेटों से संन्यास लेंगे." बता दें कि कंगारू ओपनर ने करीब दो साल पहले तभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले  लिया था, जब चेन्नई ने उन्हें साल 2018 में चेन्नई ने नीलामी में खरीदा था. वॉटसन ने साल 2018 में चेन्नई के तीसरी बार खिताब जीतने में अहम भूमिका निभाई थी, लेकिन इस बार वॉटसन बिल्कुल भी लय में दिखाई नहीं पड़े. 

यह भी पढ़ेंKXIP की टीम IPL से हुई बाहर तो केएल राहुल को मिली यह बड़ी खुशखबरी, ट्वीट कर किया खुलासा

सूत्रों के अनुसार, पंजाब के खिलाफ मैज के बाद शेन वॉटसन  बहुत ही ज्यादा भावुक थे, जब उन्होंने कहा कि वह संन्यास लेंगे. उन्होंने कहा कि चेन्नई से जुड़ना और इस टीम के लिए खेलकर उन्होंने खुद को बहुत ही भाग्यशाली महसूस किया. याद दिला दें कि चेन्नई के साथ जुड़ने से पहले शेन वॉटसन राजस्थान रॉयल्स और बेंगलोर के साथ भी जुड़े थे और साल 2008 में वॉटसन ने राजस्थान को उसका पहला और इकलौता खिताब दिलाने में बड़ी भूमिका निभायी थी. वॉटसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 59 टेस्ट मैच, 190 वनडे और 58 टी20 मुकाबले खेले. कुल मिलाकर वॉटसन 145 आईपीएल मैच खेल चुके हैं और इनमें 43 उन्होंने चेन्नई के लिए खेले हैं. 


यह भी पढ़ेंहरभजन सिंह की भविष्यवाणी, जल्द ही भारतीय टीम में शामिल हो जाएगा ये खिलाड़ी

हालांलिक, यह साल वॉटसन के लिए अच्छा नहीं रहा. बढ़ रही उम्र के साथ वॉटसन ने हालांकि कुछ अच्छी पारियां खेलीं. इसमें पहले राउंड में पंजाब के खिलाफ नाबाद 83 रन भी शामिल हैं, लेकिन कुल प्रदर्शन वॉटसन के स्तर के हिसाब से नहीं आया. वैसे साल 2018 संस्करण के फाइनल में  वॉटसन ने शानदार शतक जड़ा था. साथ ही, अगले साल 2019 के फाइनल में भी वॉटसन ने अपने प्रदर्शन से तब सभी का मन मोह लिया, जब चेन्नई अपने बेहतरीन प्रयास से सिर्फ 1 रन दूर रह गया था. वैसे हो सकता है कि चेन्नई अब वॉटसन को सपोर्ट स्टॉफ में जगह दे दे क्योंकि अब मैनेजमेंट भविष्य की टीम खड़ी करने पर विचार कर रहा है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com