."\n"
विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 13, 2020

IPL 2020: CSK कप्तान धोनी का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए पूरी डिटेल्स

IPL 2020: यूएई रवाना होने से पहले बीसीसीआई के द्वारा जारी प्रोटोकॉल के तहत आईपीएल में खेलने वाले सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होना है. ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) का भी कोरोना टेस्ट किया गया है

Read Time: 2 mins
IPL 2020: CSK कप्तान धोनी का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए पूरी डिटेल्स
CSK के कप्तान धोनी का हुआ कोरोना टेस्ट

IPL 2020: यूएई रवाना होने से पहले बीसीसीआई के द्वारा जारी प्रोटोकॉल के तहत आईपीएल में खेलने वाले सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट होना है. ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) का भी कोरोना टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट आज आ जाएगी. मीडिया में आई खबर के अनुसार रांची के गुरु नानक अस्पताल में कोरोना टेस्ट के लिए महेंद्र सिंह धोनी का सैंपल लिया गया है. धोनी के साथ-साथ सीएसके (CSK) के मोनू सिंह का भी कोरोना सैंपल लिया गया है. दोनों खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आज आने की उम्मीद है. खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही सीएसके के खिलाड़ी यूएई (UAE) के लिए उड़ान भर सकेंगे. बता दें कि सीएसके की टीम का कैंप चेन्नई में 16 अगस्त से लगने वाला है. वहीं, 22 अगस्त को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी यूएई रवाना होंगे. 

गौरतलब है कि चेन्नई पहुंचने के बाद एक बार फिर खिलाड़ियों को अपना दूसरा कोरोना टेस्ट देना होगा. इसके बाद जब टीमें यूएई पहुंचेगी तो सभी टीमों के खिलाड़ियों को 6 दिनो ंतक होटल में क्वारेंटाइन किया जाएगा.

धोनी लगभग डेढ़ साल के बाद क्रिकेट के मैदान पर लौटने वाले हैं. ऐसे में फैन्स आईपीएल (IPL) का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. सीएसके की टीम अबतक 3 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. इस बार धोनी और सीएसके के फैन्स चाहेंगे कि चेन्नई चौथी बार आईपीएल का खिताब जीते, 2019 आईपीएल में सीएसके को मुंबई इंडियंस के हाथों फाइनल में 1 रन से हार का सामना करना पड़ा था.  बता दें कि धोनी 2019 वर्ल्डकप के बाद से क्रिकेट के मैदान से बाहर हैं. धोनी आईपीएल में अबतक 17 बार मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने में सफल हुए हैं. 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
IND vs PAK T20 WC 2024: पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर रणनीति पर विराट कोहली ने बयान से मचाई खलबली
IPL 2020: CSK कप्तान धोनी का हुआ कोरोना टेस्ट, जानिए पूरी डिटेल्स
Why does Shahrukh Khan want to make Gautam Gambhir dance kkr dressing room celebration
Next Article
गौतम गंभीर को नचाना क्यों चाहते हैं शाहरुख !
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;