RR vs KKR: मैच में मॉस्‍क पहनकर फील्डिंग करते दिखे रॉबिन उथप्‍पा, इसलिए करना पड़ा ऐसा..

RR vs KKR: मैच में मॉस्‍क पहनकर फील्डिंग करते दिखे रॉबिन उथप्‍पा, इसलिए करना पड़ा ऐसा..

RR vs KKR: जयपुर में जोरदार आंधी के कारण Robin Uthappa मैदान में मॉस्‍क पहनकर उतरे

खास बातें

  • मैच से पहले जयपुर में चली थी धूल भरी आंधी
  • इस कारण उथप्‍पा मॉस्‍क पहनकर मैदान में उतरे
  • इस मैच में केकेआर ने आसानी से जीत हासिल की
जयपुर:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के अंतर्गत रविवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स और कोलकाता नाइटराइडर्स (RR vs KKR)के बीच खेले गए मैच में केकेआर ने 8 विकेट से जीत हासिल की. जयपुर के सवाई मानसिंह स्‍टेडियम पर हुए इस मैच के दौरान मैदान और टीवी पर मुकाबला देख रहे दर्शक उस समय हैरान रह गए जब उन्‍होंने केकेआर के रॉबिन उथप्‍पा (Robin Uthappa) को मॉस्‍क पहनकर फील्डिंग करते हुए देखा. इस मैच में केकेआर की टीम ने सिक्‍के के उछाल में बाजी मारने के बाद राजस्‍थान रॉयल्‍स को पहले बैटिंग करने के लिए आमंत्रित किया था.

बॉल विकेट से लगी लेकिन नहीं गिरीं बेल्‍स, फैंस बोले 'फेविकॉल का महान एड', देखें VIDEO

मैच में जब राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम अपने होमग्राउंड पर बैटिंग करने उतरी तब धूल भरी आंधी के कारण लोगों को परेशानी के सामना करना पड़ रहा था.  जयपुर सहित पूरे उत्तर भारत में तेज हवा के साथ चली आंधी के कारण प्रदूषण के कारण रॉबिन (Robin Uthappa) को मॉस्‍क पहनने के लिए मजबूर होना पड़ा. इस दौरान रॉबिन उथप्‍पा मॉस्‍क के साथ फील्डिंग करते हुए दिखाई दिए. हालांकि उथप्‍पा के अलावा केकेआर टीम के किसी खिलाड़ी ने मॉस्‍क नहीं पहना था. मैच से पहले जयपुर में काफी धूल भरी आंधी चली थी, इसके कारण काफी अफरातफरी रही. ग्राउंड स्‍टाफ को भी पिच और ग्राउंड को व्‍यवस्थित करने में काफी मशक्‍कत करनी पड़ी. आंधी के कारण कुछ समय तो ऐसी स्थिति रही कि ठीक के देख पाना भी मुश्किल हो रहा था. हालांकि आंधी का दौर खत्‍म होने के बाद मैच निर्धारित समय पर ही शुरू हुआ.


RCB vs DC: विराट कोहली बोले, 'हम हर हार के बाद बहाना नहीं बना सकते'

राजस्‍थान रॉयल्‍स पहले बैटिंग करते हुए स्‍टीव स्मिथ के नाबाद 73 रन (59 गेंद, सात चौके और एक छक्‍का) के बावजूद 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 139 रन ही बना पाया. जवाब में खेलते हुए केकेआर को 140 रन के लक्ष्‍य तक पहुंचने में ज्‍यादा जोर नहीं लगाना पड़ा. क्रिस लिन (50) और सुनील नरेन (47) की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 91 रन की साझेदारी कर डाली. नतीजा यह रहा कि 13.5 ओवर में ही केकेआर ने दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया. मैच में रॉबिन उथप्‍पा ने नाबाद 26 रन की पारी भी खेली. इस दौरान उन्‍होंने 16 गेंदों का सामना करते हुए एक चौका और दो छक्‍के लगाए. केकेआर के नए नवेल खिलाड़ी हैरी गर्नी ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट लिए, उन्‍हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: चेन्‍नई सुपर‍ किंग्‍स की आरसीबी पर शानदार जीत