IPL 2019: RCB के ट्रेनिंग सेशन में पहुंचा यह मशहूर खिलाड़ी, विराट कोहली ने कराया परिचय, देखें VIDEO

IPL 2019: RCB के ट्रेनिंग सेशन में पहुंचा यह मशहूर खिलाड़ी, विराट कोहली ने कराया परिचय, देखें VIDEO

virat kohli ने ट्रेनिंग सेशन में पहुंचे Sunil Chhetri का परिचय अपने टीम के साथियों से कराया

खास बातें

  • ट्रेनिंग कैंप में पहुंचे फुटबॉलर सुनील छेत्री
  • कोहली ने ट्वीट करके छेत्री को कहा-थैंकयू
  • छेत्री ने RCB को अच्‍छे प्रदर्शन की शुभकामनाएं दीं

IPL 2019: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)के 12वें संस्‍करण का आगाज 23 मार्च से होने जा रहा है. टूर्नामेंट का शुरुआती मैच महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK)और विराट कोहली (Virat Kohli)की कप्‍तानी वाली रॉयल चैंलेजर्स बेंगलुरू (RCB)के बीच होगा. इस अहम मुकाबले के लिए अभ्‍यास में जुटी RCB के ट्रेनिंग सेशन में मंगलवार को एक मशहूर खिलाड़ी नजर आया. यह खिलाड़ी थे मशहूर फुटबॉलर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri), जिनकी कप्‍तानी में बेंगलुरू एफसी ने रविवार को ही इंडियन सुपर लीग (ISL)खिताब जीता है. बेंगलुरू टीम ने फाइनल में FC गोवा को 1-0 से शिकस्‍त दी.  इस दौरान विराट ने अपने साथियों से सुनील छेत्री का परिचय कराया.  तेजतर्रार स्‍ट्राइकर छेत्री ने इस सीजन में आरसीबी को अच्‍छे प्रदर्शन की शुभकामनाएं दीं.

Gautam Gambhir ने आईपीएल में विराट कोहली की कप्‍तानी को लेकर की यह 'गंभीर' टिप्‍पणी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@chetri_sunil11 today with @royalchallengersbangalore team at Chinnaswamy !

A post shared by BleedKohlism2.0 (@bleedingkohlism) on

विराट ने बाद में एक ट्वीट करते हुए छेत्री को RCB के ट्रेनिंग कैंप में आने के लिए धन्‍यवाद दिया. उन्‍होंने लिखा, 'सुनील छेत्री, कल आपको नजदीक पाकर बहुत मजा आया. skip @chetrisunil11 #topguy #cricketmeetsfootball'


कुंबले बोले, MS धोनी की मौजूदगी से विराट कोहली को कप्‍तानी में मिलती है काफी मदद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि  RCB की टीम में विराट और एबी डिविलियर्स सहित कई सितारा खिलाड़ी हैं, लेकिन यह टीम अब तक आईपीएल चैंपियन नहीं बन पाई है. विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, उमेश यादव और युजवेंद्र चहल जैसे खिलाड़ि‍यों की मौजूदगी के बावजूद आरसीबी को पिछले सीजन (IPL 2018) में छठे स्‍थान पर रहकर ही संतोष करना पड़ा था.गौरतलब है कि सुनील छेत्री ने कुछ समय अपने देश के नामी खिलाड़ि‍यों सहित सेलिब्रिटीज से भारतीय फुटबॉल टीम का समर्थन करने की अपील की थी, जिसके जवाब में विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर सहित कई शख्सियतों ने भारतीय फुटबॉल और टीम के प्रति अपना समर्थन जताया था.