चोटिल रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से हो सकते हैं बाहर- रिपोर्टस

भारत के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे और उंगली पर लगी चोट के कारण तीसरे वनडे से बाहर हो सकते हैं.

चोटिल रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच से हो सकते हैं बाहर- रिपोर्टस

नई दिल्ली:

भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Likely To Miss 3rd ODI) बुधवार को यहां सीरीज के दूसरे मैच के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे और उंगली पर लगी चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा वनडे नहीं खेल पाएंगे. दूसरी स्लिप में खड़े रोहित के हाथ खून से लथपथ रह गए जब उन्होंने दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर मोहम्मद सिराज की गेंद पर अनामुल हक के कैच को  ड्रॉप किया. टीम फिजियो ने उन्हें मैदान से बाहर बुला लिया. इसके बाद उन्हें स्कैन के लिए ढाका अस्पताल ले जाया गया जहां पर उपचार के दौरान कई टांके लगाने पड़े.

ऐसा कहा जा रहा है कि फ्रैक्चर होने का पता लगने पर कुछ और स्कैन की ज़रुरत पड़ सकती है. वहीं भारतीय कप्तान बांग्लादेश के खिलाफ 14 दिसंबर से चटोग्राम में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए फिट होने के लिए कड़ी मेहनत कर सकते हैं.

बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज़ में कहा कि, "भारत के कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे में फिल्डिंग के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया. वह अब स्कैन के लिए गए हैं." दूसरे वनडे में रोहित ने आगे कोई हिस्सा नहीं लिया. उनके बाएं हाथ के अंगूठे पर भारी पट्टी बंधी हुई और टांके लगे हुए देखे जा सकते हैं. यहां तक ​​कि अगर एक सप्ताह के भीतर टांके खुल जाते हैं, तो भी वह पहले टेस्ट की शुरुआत से पहले ट्रेनिंग नहीं कर पाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी बीच, दूसरे वनडे में गेंदबाजी करते हुए चोटिल तेज़ गेंदबाज़ दीपक चाहर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है. उन्होंने अपने कोटे से केवल तीन ओवर फेंके. वहीं शुरूआती वनडे में डेब्यू करने वाले  तेज़ गेंदबाज़ कुलदीप सेन पीठ में जकड़न के कारण दूसरे मैच से बाहर हो गए हैं.