India’s Playing 11 vs NZ: दूसरे वनडे में क्या दीपक चाहर को आजमाएगी टीम इंडिया? ऐसी होगी संभावित टीम

IND vs NZ 2nd ODI: न्यूजीलैंड और भारत ने तीन मैचों की इस वनडे सीरीज (New Zealand vs India) में अब तक एक मैच खेला गया है, जिसमें न्यूजीलैंड ने जीत हासिल कर सीरीज 1-0 से बढ़त बनाई हुई है.

India’s Playing 11 vs NZ: दूसरे वनडे में क्या दीपक चाहर को आजमाएगी टीम इंडिया? ऐसी होगी संभावित टीम

IND vs NZ 2nd ODI

IND vs NZ 2nd ODI: ऑकलैंड के ईडन पार्क में भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज (India vs New Zealand)का पहला वनडे 7 विकेट से गंवा दिया. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुवाई वाली टीम के लिए दूसरा वनडे जीतना जरूरी है. ये मैच रविवार को हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में खेला जाएगा. श्रेयस अय्यर, धवन और शुभमन गिल के अर्धशतक से भारत ने पहले वनडे में 50 ओवरों में 7 विकेट पर 306 रन बनाए थे. जिसमें न्यूजीलैंड के लिए लॉकी फर्ग्यूसन और टिम साउदी ने तीन-तीन विकेट लिए. टॉम लैथम (Tom Latham) के नाबाद 145 और केन विलियमसन (Kane Wiliiamson) के नाबाद 94 रन की बदौलत ब्लैक कैप्स ने 47.1 ओवर में लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया.

दूसरे वनडे से पहले, क्या भारत प्लेइंग इलेवन (India's Playing 11) में कोई बदलाव लाना चाहेगा? क्या बाहर बेंच पर बैठे खिलाड़ी दीपक चाहर को मौका दिया जाएगा? जानिए दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड के खिलाफ क्या हो सकती है भारत की प्लेइंग 11 -


भारत की संभावित प्लेइंग 11: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर/दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल. 

मैच: न्यूजीलैंड बनाम भारत

दिनांक: 27 नवंबर 2022

स्थान: सेडॉन पार्क, हैमिल्टन

यह गेम भारतीय समयानुसार सुबह 7:00 बजे शुरू होने वाला है और लाइव स्ट्रीमिंग अमेजन प्राइम पर उपलब्ध होगी.

न्यूजीलैंड और भारत ने तीन मैचों की इस वनडे सीरीज (New Zealand vs India) में अब तक एक मैच खेला गया है, जिसमें न्यूजीलैंड ने जीत हासिल कर सीरीज 1-0 से बढ़त बनाई हुई है.

आगामी मैच में भारत इस सीरीज में खुद को जिंदा रहने के लिए वापसी करना चाहेगा, जबकि न्यूजीलैंड उसे हराकर सीरीज को अपने नाम करना चाहेगा.

इससे पहले हुई न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज (NZ vs IND) को भारतीय टीम ने 1-0 से जीता.

"दुनिया में ये गैरकानूनी है, लेकिन पाकिस्तान में नहीं..", Wasim Akram ने रिहैब का भयानक अनुभव शेयर किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Asia Cup 2023: "सही वक्त का इंतजार कीजिए...", खेल मंत्री ने Ramiz Raja के बयान का दिया करारा जवाब

FIFA World Cup: डिएगो माराडोना के लिए फीफा ने खास गिफ्ट किया तैयार