श्रीलंका बल्लेबाज टहल रही थी, यस्तिका ने किया जादुई रन आउट, फैंस को याद आए 30 साल पहले के मोरे, video

Sri Lanka Women vs India Women, 2nd ODI: यह घटना श्रीलंकाई पारी के 23वें ओवर के दौरान घटी, जब अनुष्का ने भारतीय गेंदबाज दीप्ति शर्मा की गेंद पर डिफेंसिव शॉट खेला. अनुष्का शॉट खेलने की कोशिश में क्रीज से  बाहर निकल गयीं और गेंद शॉर्ट लेग की तरफ गयी

श्रीलंका बल्लेबाज टहल रही थी, यस्तिका ने किया जादुई रन आउट, फैंस को याद आए  30 साल पहले के मोरे, video

Sri Lanka Women vs India Women, 2nd ODI: भारतीय विकेटकीपर yastika Bhatia ने कमाल का रन आउट किया, जो सुर्खियां बटोर रहा है.

खास बातें

  • गजब का रन आउट है!
  • ऐसे टहलोगे, तो यही हाल होगा!
  • वायरल हुआ Yastika bhatia का अंदाज
नई दिल्ली:

Sri Lanka Women vs India Women, 2nd ODI: भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका के खिलाफ सोमवार को पल्लेकेले में खेला गए दूसरे वनडे मुकाबले में मेजबान टीम को दस विकेट के विशाल अंतर से धो दिया. इसी के साथ ही बारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली, लेकिन मैच से ज्यादा चर्चा सोशल मीडिया पर बटोर रहा है भारतीय विकेटकीपर यस्तिका भाटिया (Yastika Bhatia) का श्रीलंकाई बल्लेबाज अनुष्का संजीवनी को ऐसे जादुई अंदाज में रन आउट किया कि श्रीलंकाई बल्लेबाज ठगी की ठगी रह गयीं. 

यह घटना श्रीलंकाई पारी के 23वें ओवर के दौरान घटी, जब अनुष्का ने भारतीय गेंदबाज दीप्ति शर्मा की गेंद पर डिफेंसिव शॉट खेला. अनुष्का शॉट खेलने की कोशिश में क्रीज से  बाहर निकल गयीं और गेंद शॉर्ट लेग की तरफ गयी. अनुष्का ने बहुत ही ज्यादा आरामतलबी दिखायी. वे मानो एकदम टहल सी रही थीं. भारतीय बॉलर दीप्ति भी गेंदबाजी रन-अप की ओर मुड़ गयीं, लेकिन यस्तिका भाटिया ने आगे दौड़ते हुए पीछे की ओर थ्रो किया. और थर्ड-अंपायर के रिव्यू में अनुष्का आउट करार दी गयीं. 


और इस रन आउट को देखने के बाद करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को करीब 30 साल पहले 1992 वर्ल्ड कप की याद आ गयी, जब कुछ इसी अंदाज में किरन मोरे ने दिग्गज बल्लेबाज मार्टिन क्रो को रन आउट किया था.

* "शमी की गेंद को उड़ाने के चक्कर में बेयरस्टो हुए आउट, कोहली ने लपक लिया कैच, फिर दिया फ्लाइंग किस देकर मनाया जश्न- Video
* 'ENG vs IND 5th Test: कोहली को मिली दुर्भाग्य की "डबल डोज", चोपड़ा ने पूछा सवाल, तो फैंस ने दिए ऐसे जवाब, video
* विश्व कप से पहले हर्षल पटेल ने सेलेक्टरों को दिया बड़ा संदेश, बल्ले से मचायी धूम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com