वसीम जाफर की टीम इंडिया को सलाह- इस स्टार खिलाड़ी को मुंबई टेस्ट में भी मिले मौका

वसीम जाफर ने कू पर पोस्ट करते हुए अगले मुकाबले में भी श्रेयस अय्यर को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का सुझाव दिया है.

वसीम जाफर की टीम इंडिया को सलाह- इस स्टार खिलाड़ी को मुंबई टेस्ट में भी मिले मौका

वसीम जाफर ने भारतीय टीम को दिया सुझाव

खास बातें

  • वसीम जाफर का टीम इंडिया को सलाह
  • अय्यर को मुंबई टेस्ट में भी मिलना चाहिए मौका
  • जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं अय्यर
मुंबई :

भारत (India) बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand National Cricket Team) के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मुकाबला आगामी तीन दिसंबर से सात दिसंबर के बीच मुंबई (Mumbai) स्थित वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जाएगा. इस मुकाबले में भारतीय टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान में उतरेगी यह एक बड़ा सवाल बना हुआ है. दरअसल कानपुर टेस्ट में केएल राहुल के चोटिल के बाद मयंक अग्रवाल और कैप्टन कोहली की अनुपस्थिति में श्रेयस अय्यर को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला. अय्यर ने इस सुनहरे मौके को दोनों हाथों से लपका भी है. ऐसे में मुंबई टेस्ट में जब भारतीय कप्तान खुद मैदान में वापसी करते हैं तो यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि वह किस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखाते हैं. 

इस बीच भारतीय टीम के पूर्व टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने कू पर पोस्ट करते हुए अगले मुकाबले में भी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने का सुझाव दिया है. पूर्व भारतीय खिलाड़ी का कहना है कि अय्यर को अगले टेस्ट मैच में भी प्लेइंग इलेवन में बनाए रखना चाहिए.


AUS vs ENG: एशेज शुरू होने से पहले टूर्नामेंट पर छा रहे विवाद के बादल

बता दें श्रेयस अय्यर ने कानपुर टेस्ट की पहली पारी में ही जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का आगाज किया. वह न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी पहली पारी में 105 रन की शतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे. यही नहीं उन्होंने दूसरी पारी में भी उम्दा बल्लेबाजी करते हुए 65 रनों की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com