खुशखबरी! मुंबई टेस्ट से पहले उबर रहा है स्टार चोटिल खिलाड़ी, कीवियों की अब खैर नहीं

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम में T20 प्रारूप के उपकप्तान बनाए गए केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

खुशखबरी! मुंबई टेस्ट से पहले उबर रहा है स्टार चोटिल खिलाड़ी, कीवियों की अब खैर नहीं

केएल राहुल ने एक्सरसाइज करना शुरू किया

खास बातें

  • केएल राहुल ने एक्सरसाइज करना शुरू किया
  • तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'बेबी स्टेप्स'
  • कानपुर टेस्ट मसल्स स्ट्रेन की वजह से नहीं खेल पाए थे
मुंबई :

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) में T20 प्रारूप के उपकप्तान बनाए गए केएल राहुल (KL Rahul) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं. नवनियुक्त भारतीय उपकप्तान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, 'बेबी स्टेप्स.' 

बता दें राहुल को न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था. हालांकि टेस्ट श्रृंखला के शुरू होने से पहले ही वह अपनी जांघ में मसल्स स्ट्रेन की वजह से बाहर हो गए थे. राहुल के कानपुर टेस्ट से बाहर होने के बाद टीम में सूर्यकुमार यादव को मौका मिला. हालांकि वह अपना ड्रीम डेब्यू करने में नाकामयाब रहे.


धवन पाजी का जवाब नहीं, खुद वीडियो देख बताएं कैसा लगा उनका चमकीला के गाने पर डांस

वहीं कानपुर टेस्ट में राहुल की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम के लिए मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल ने पारी की शुरुआत की. गिल पहली पारी में 52 रन की अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे, लेकिन अग्रवाल दोनों पारियों में अपने बल्ले का जौहर दिखाने में नाकामयाब रहे. ऐसे में संभावनाएं जताई जा रही हैं कि मुंबई टेस्ट के लिए अग्रवाल या रहाणे में से किसी एक खिलाड़ी को आराम दिया जा सकता है. 

रिद्धि पन्नू के प्यार की गुगली में बोल्ड हुए राहुल तेवतिया, ब्यूटीफुल कपल्स ने रचाई शादी

दरअसल मुंबई टेस्ट से भारतीय नियमित कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आराम के बाद एक बार फिर मैदान में वापसी कर रहे हैं. उन्हें कीवी टीम के खिलाफ संपन्न हुए T20 इंटरनेशनल सीरीज और कानपुर टेस्ट के लिए आराम दिया गया था. ऐसे में अग्रवाल या रहाणे में से किसी एक बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन से बाहर जाना पड़ सकता है.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा 

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com