बांग्लादेश के खिलाफ ऐसी हो सकती है भारतीय प्लेइंग इलेवन , अब इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद टीम इंडिया के लिए भी सेमीफाइनल में पहुंचने के लिहाज़ से बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज करना बेहद ज़रूरी है.

बांग्लादेश के खिलाफ ऐसी हो सकती है भारतीय प्लेइंग इलेवन , अब इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

India's Possible XI Vs Bangladesh

नई दिल्ली:

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच बुधवार को एक महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जाना है. भारत के नज़रिए से ये मैच काफी अहम है क्योंकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ मिली हार के बाद टीम इंडिया के लिए भी सेमीफाइनल में पहुंचने के लिहाज़ से इस मैच को जीतना बेहद ज़रूरी है. बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद भारतीय टीम का मुकाबला 6 नवंबर को ज़िम्बाब्वे के खिलाफ होना है. भारत को अगर आसानी से सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का करना है तो ये दोनों ही मैच जितने उसके लिए बेहद अहम है. इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में हमने देखा कि भारत ने टीम में बदलाव करते हुए एक अतिरिक्त बल्लेबाज़ के रूप में दीपक हुड्डा को जगह दी थी. लेकिन वे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. 

वहीं ऋषभ पंत अभी भी आखिरी 11 में अपनी जगह तलाश रहे हैं. दिनेश कार्तिक के आ जाने से पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत को हम आखिरी 11 में कम ही देखते हैं. इसी बीच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में हमने देखा कि दिनेश कार्तिक के चोटिल होने पर लास्ट के 5 ओवर्स में ऋषभ पंत विकेटकीपिंग करते हुए दिखाई दिए थे. दिनेश कार्तिक अगर यहां पर बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में फिट नहीं हो पाते हैं तो हम प्लेइंग में पंत को खेलते हुए भी देख सकते हैं. साथ ही टीम में अक्षर पटेल की भी वापसी हो सकती है. 

बांग्लादेश के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग XI

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित शर्मा (कप्तान), के एल राहुल ( उपकप्तान) विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत , हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह