एलिसा पेरी ने पति को दिया तालाक तो लोगों ने मुरली विजय को कर डाला ट्रोल, बोले- क्रिकेटर की ख्वाहिश हुई पूरी.."

एलिसा पेरी (Ellyse Perry) और उनके पति के रिश्ते में आई दरार की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई वैसे ही  भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय (Murali Vijay) को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया

एलिसा पेरी ने पति को दिया तालाक तो लोगों ने मुरली विजय को कर डाला ट्रोल, बोले- क्रिकेटर की ख्वाहिश हुई पूरी..

एलिसा पेरी ने पति से लिया तालाक तो लोगों ने मुरली विजय को किया ट्रोल

खास बातें

  • एलिसा पेरी ने पति से अलग रहने का किया फैसला
  • रग्बी खिलाड़ी से 2015 में की थी शादी
  • सोशल मीडिया पर मुरली विजय को किया गया ट्रोल

महिला क्रिकेटर एलिसा पेरी (Ellyse Perry) की शादी टूट गई है. एलिसा पेरी (Ellyse Perry) ने पति मैट टोमुआ को तालाक देने का फैसला किया है. पेरी और उनके पति के रिश्ते में आई दरार की खबर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई वैसे ही  भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल कुछ दिन पहले सीएसके के लाइव चैट के दौरान मुरली विजय ने कहा था कि वो ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर एलिसा पेरी (Ellyse Perry) के साथ डिनर डेट पर ले जाना पसंद करेंगे. विजय ने यह भी कहा था कि उन्हें पेरी काफी अच्छी लगती हैं. बतौर क्रिकेटर एलिसा उनकी फेवरेट हैं. मुरली के इस बयान के बाद पेरी ने भी डिनर डेट वाली बात पर कमेंट करते हुए कहा था कि यदि डिनर का पूरा खर्चा मुरली उठाएंगे तो वो जरूर उनके साथ डेट पर जाना चाहेंगी. 

ये भी पढ़ें: दुनिया की खूबसूरत महिला क्रिकेटर Ellyse Perry पति से हुईं अलग, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

अब जब एलिसा पेरी (Ellyse Perry) ने पति से अलग होने का फैसला कर लिया है तो ट्विटर और सोशल मीडिया पर मुरली विजय को लोग ट्रोल कर रहे हैं. ट्रोलर्स का मानना है कि आखिकार विजय के लिए रास्ता साफ हो गया है. अब वो महिला क्रिकेटर को प्रपोज कर सकते हैं या फिर उन्हें डिनर डेट के लिए पूछ सकते हैं. बता दें कि मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) की पहली वाइफ के साथ शादी की है.


आईपीएल के दौरान ही कार्तिक की पहली वाइफ निकिता (Nikita) के साथ विजय का अफेयर शुरू हो गया था. कार्तिक के तालाक देने के बाद विजय ने निकिता से शादी कर ली थी.  गौरतलब है कि एलिसा पेरी ने मैट टोमुआ के साथ शादी साल 2015 में की थी. पेरी के पति रग्बी खिलाड़ी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.