9 साल और 3 महीने के बाद अपनी मां से मिला भारतीय क्रिकेटर, बोला- 'अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पा रहा..'

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (IPL 2022 Mumbai Indians) की ओर से खेल चुके कार्तिकेय सिंह (Kartikeya Singh) ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं

9 साल और 3 महीने के बाद अपनी मां से मिला भारतीय क्रिकेटर, बोला- 'अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर पा रहा..'

9 साल और 3 महीने के बाद अपनी मां से मिला भारतीय क्रिकेट

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (IPL 2022 Mumbai Indians) की ओर से खेल चुके कार्तिकेय सिंह (Kartikeya Singh) ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. दरसअल कार्तिकेय का 9 साल और 3 महीने के बाद अपनी मां से मिलना हुआ है. उन्होंने अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर कर इस बारे में जानकारी दी और कैप्शन में लिखा, 'अपने परिवार और मम्मा से मिला 9 साल 3 महीने बाद. अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में असमर्थ हूं.' बता दें कि मध्य प्रदेश के लिए खेलने वाले कार्तिकेय सिंह क्रिकेट में खुद को स्थापित करने के लिए कई सालों से कड़ी मेहनत कर रहे थे. उन्होंने खुद बताया था कि वो क्रिकेट के लिए अपने परिवार वालों से दूर हैं. कार्तिकेय 9 सालों से अपने घर नहीं गए थे.

कार्तिकेय ने जब अपना घर छोड़ा था तो उन्होंने यह तय कर लिया था कि जब तक वो क्रिकेट में कुछ नहीं करेंगे तब तक घर नहीं जाएंगे. आखिकार आईपीएल 2022 में कार्तिकेय सिंह (Kumar Kartikeya Singh, Story Of An IPL Dreamer) को मुंबई इंडियंस के लिए खेलने का मौका मिला और अपनी स्पिन गेंदबाजों से पूरे विश्व क्रिकेट को हैरत में डाला था. 

बाएं हाथ के स्पिनर कार्तिकेय सिंह की लाइफ काफी संघर्ष भरी रही है. पिता यूपी पुलिस में कांस्टेबल थे, सो इतनी कमाई नहीं होती, जिसके कारण कार्तिकेय को मजदूरी भी करनी पड़ी थी.  कार्तिकेय सिंह ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया था कि जब वो दिल्ली जा रहे थे तो अपने पिता से वादा किया था कि वो अपने दम पर जब तक क्रिकेटर नहीं बनेंगे तब तक वो अपने घर नहीं लौटेंगे. 


Suryakumar  द्वारा मारा गया यह शॉट बवाल है, गेंदबाज ही नहीं विश्व क्रिकेट भी यकीन नहीं कर पा रहा- Video

रोहित शर्मा ने बतौर कप्तान खत्म की कोहली की बादशाहत, 'हिट मैन' ने T20I में रचा इतिहास

एक ओवर में कूटे 6, 6, 6, 6, 4,6, बांग्लादेशी गेंदबाज के खिलाफ जिम्बाब्वे का अनजान बल्लेबाज बना विलेन, रनों की बारिश- Video

बता दें कि मुंबई इंडियन्स ने चोटिल मोहम्मद अरशद खान की जगह इंडियन प्रीमियर लीग  (IPL 2022)  के लिए बाएं हाथ के स्पिनर कुमार कार्तिकेय सिंह (Kartikeya Singh) से अनुबंध किया  था. कुमार कार्तिकेय सिंह (Kartikeya Singh) ने अपने फर्स्ट क्लास करियर में अबतक 12 मैच खेले हैं और इस दौरान 55 विकेट लेने में सफल रहे हैं. टी-20 में कार्तिकेय के नाम 14 विकेट दर्ज है. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com