'कोई हम से जीत ना पावे...', नई जर्सी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का फर्स्ट लुक आया सामने, देखें Photos

Team India New Jersey: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने नई जर्सी पहनकर फोटो शूट कराया है, जिसकी तस्वीर BCCI ने शेयर की है.

'कोई हम से जीत ना पावे...', नई जर्सी में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का फर्स्ट लुक आया सामने, देखें Photos

टीम इंडिया की नई जर्सी WTC Final (Team India New Jersey)

Team India In New Jersey: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 से पहले भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) की नई जर्सी को लांच किया गया है. बता दें कि बीसीसीआई ने किट स्पॉन्सर के तौर पर अब एडिडास को अपने साथ जोड़ा है. ऐसे में टेस्ट, वनडे और टी-20 के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी को हाल ही में लांच किया गया था. वहीं, अब भारतीय टीम WTC का फाइनल खेलने के लिए इंग्लैंड गई है. 7 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाने वाला है. टेस्ट टीम की जर्सी में भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीर को बीसीसीआई ने शेयर की है जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी नई जर्सी को पहने हुए हैं. बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखकर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम की नई जर्सी को पॉजिटिव रिस्पॉन्स फैन्स से मिला है. 

बता दें कि 7 से 11 जून के बीच भारतीय क्रिकेट टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने वाली है. पिछले बार जब विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला गया था तो भारतीय टीम को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था. 

इस बार भारतीय टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में WTC का फाइनल खेलने वाली है. बता दें कि इस बार द ओवल में यह मैच होने वाला है. भारतीय टीम के बल्लेबाजों को इस फाइनल मैच में जलवा दिखाना होगा. कोहली, शुभमन गिल, रोहित शर्मा और पुजारा विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए काफी अहम हैं. यदि इन बल्लेबाजों ने अपना काम कर दिया तो बाकी का काम सिराज और मोहम्मद शमी आसानी के साथ कर पाने में सफल रह सकते हैं. 


इंग्लैंड में शमी का शानदार रिकॉर्ड
इंग्लैंड की धरती पर शमी ने अबतक 13 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान कुल 38 विकेट लेने में सफल रहे हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में शमी ने अबतक 11 टेस्ट में 40 विकेट चटकाने में सफलता पाई है. ऐसे में मोहम्मद शमी WTC फाइनल में भारत के अहम हथियार साबित हो सकते हैं. 

--- ये भी पढ़ें ---

* भारत-ऑस्ट्रेलिया में से कौन सी टीम जीतेगी WTC Final 2023, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com