सुनील गावस्कर भड़के, चयनकर्ता से बोले- रोहित टीम में क्यों नहीं, फैन्स को जल्द बताए असली वजह..

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आगामी ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय.टीम का हिस्सा का हिस्सा नहीं हैं, रोहित के बारे में कहा गया है कि उन्हें चोट है जिसके कारण उनका नाम भारतीय टीम में नहीं है, ऐसे में सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने हिट मैन को लेकर दिया है चौंकाने वाला बयान.

सुनील गावस्कर भड़के, चयनकर्ता से बोले- रोहित टीम में क्यों नहीं, फैन्स को जल्द बताए असली वजह..

सुनील गावस्कर भड़के, चयनकर्ता से बोले- रोहित टीम में क्यों नहीं, फैन्स को जल्द बताए असली वजह..

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर रोहित शर्मा नहीं हैं शामिल
  • सुनील गावस्कर भड़के, चयनकर्ताओं पर लगाई फटकार
  • गावस्कर बोले- फैन्स को बताएं आखिर रोहित को हुआ क्या है

india Tour of Australia 2020-21: भारत के हिट मैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी-20 सीरीज के लिए शामिल नहीं किया गया है. रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम(Indian Cricket) का हिस्सा नहीं हैं, बताया जा रहा है कि आईपीएल में मैच के दौरान रोहित चोटिल हो गए थे जिसके कारण उन्हें ऑस्ट्रेलिया के दौरान के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई है. बीसीसीआई के तरफ से साझा की गई जानकारी में कहा गया है कि रोहित और इशांत के चोट पर मेडिकल टीम नजर बनाए हुई है. जैसे ही बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान किया वैसे ही दूसरी ओर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ट्विटर पर रोहित शर्मा के द्वारा बल्लेबाजी प्रैक्टिस की तस्वीर शेयर की गई और कैप्शन में लिखा कि हिट मैन ट्रेनिंग के दौरान. मुंबई इंडियंस के द्वारा शेयर की गई तस्वीर के बाद सोशल मीडिया पर बहस होने लगी कि आखिर में रोहित शर्मा जब अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रहे हैं तो फिर ऐसा कौन सी चोट है जिसके कारण उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है. 

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सूर्यकुमार यादव को नहीं मिली भारतीय टीम में जगह, फैन्स हुए नाराज, कर डाली Memes की बरसात

भारत के पूर्व कप्तान और आईपीएल में कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर (Sunil gavaskar) ने रोहित शर्मा की फिटनेस और चोट को लेकर बात की और चयनकर्ताओं से सवाल भी दागे हैं. स्टार स्पोट्स के कार्यक्रम में गावस्कर ने कहा कि रोहित बड़े ही अच्छे ढ़ंग से अभ्यास सत्र मे ंहिस्सा ले रहे हैं, यदि उनकी चोट गंभीर होती तो वो इस तरह से अभ्यास नहीं कर पाते. ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर रोहित को शामिल न कर पाना समझ से परे हैं. फैन्स को यह जानने का हकदार है कि आखिर में हिट मैन को हुआ क्या है और कौन सी चोट की वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलियाई दौरे से बाहर रखा गया है.


गावस्कर ने कहा कि चयनकर्ता को या तो उनके बारे में पूरी जानकारी नहीं थी या फिर उनके चोट को लेकर सही बातचीत रोहित से चयनकर्ता नहीं कर पाए हैं. जिस तरह से मुंबई इंडियंस ने तस्वीर साझा की है उसे देखकर मैं हैरान हूं, गावस्कर ने आगे कहा कि अगर रोहित मुंबई इंडियंस के लिए नेट्स पर अभ्यास कर रहे हैं तो सच कहूं मैं नहीं जानता कि उनकी चोट किस तरह की है.

भारत के महान क्रिकेटर रहे गावस्कर ने कहा कि फ्रेंचाइजी रोहित की तस्वीर शेयर कर विरोधी टीम पर मानसिक तौर पर दवाब बनाना चाहता हो इसलिए शायद उनकी तस्वीर शेयर की है. लेकिन यहां सवाल नेशनल क्रिकेट टीम को लेकर है, ऐसे में उनकी चोट के बारे में जानने का पूरा हक भारतीय क्रिकेट फैन्स को है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​