."\n"
विज्ञापन
Story ProgressBack

"चीते की चाल, बाज़ की नज़र...", पूर्व दिग्गज ने रोहित शर्मा के खराब फॉर्म को लेकर किया पोस्ट, फैन्स के बीच मचाई खलबली

Pragyan Ojha on Rohit Sharma and Hardik Pandya: बता दें कि भारतीय टीम 5 जून को टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद 9 जून को न्यूयॉर्क में भारत और पाकिस्तान के बीच अहम मैच खेला जाएगा.

Read Time: 3 mins
Pragyan Ojha on Rohit Sharma T20 World Cup

Pragyan Ojha on Rohit Sharma: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और हार्दिक पंड्या का फॉर्म बेहद ही औसत रहा है. जिसने फैन्स और पूर्व दिग्गजों के मन में चिंता पैदा कर दी है. दरअसल, टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज जून में होना है. उससे पहले आईपीएल में रोहित और हार्दिक के खराब फॉर्म को देखकर फैन्स ही नहीं बल्कि कई दिग्गज हैरान हैं. लेकिन वहीं, भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसने फैन्स का दिल जीत लिया है. रोहित और हार्दिक की आलोचनाओं के बीच ओझा ने पोस्ट शेयर कर उम्मीद जताई है कि टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में दोनों खिलाड़ी भारत के लिए एक्स फैक्टर साबित होंगे. 

ये भी पढ़े-  ब्रायन लारा की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता

ओझा ने सोशल मीडिया पोस्ट एक्स पर लिखा, "चीते की चाल, बाज़ की नज़र, और रोहित की बल्लेबाज़ी पर संदेश नहीं करते..."Pragyan Ojha का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स भी ओझा की बात के इत्तिफाक रखते हैं. 

बता दें कि भारतीय टीम 5 जून को टी-20 वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद 9 जून को न्यूयॉर्क में भारत और पाकिस्तान के बीच अहम मैच खेला जाएगा. भारतीय टीम केवल एक बार ही टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब जीत पाई है. ऐसे में क्या इस बार टीम इंडिया इतिहास को दोहरा पाएगाी, यह देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है. 

दूसरी ओर वेस्टइंडीज औऱ इंग्लैंड की टीम ऐसी टीम है जिसने सबसे ज्यादा बार खिताब अपने नाम किया है. इंग्लैंड और पाकिस्तान ने दो-दो बार खिताब अपने नाम करने में सफलता हासिल की है. 

ये भी पढ़े-  तेंदुलकर-जयसूर्या नहीं बल्कि यह बल्लेबाज था 90s में स्पिनरों के खिलाफ खेलने वाला सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, वसीम अकरम ने बताया

T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के मैच (India Match in T20 World Cup 2024)

5 जून- भारत Vs आयरलैंड, न्यूयॉर्क
9 जून- भारत Vs पाकिस्तान, न्यूयॉर्क
12 जून- भारत Vs यूएसए, न्यूयॉर्क
15 जून- भारत Vs कनाडा, फ्लोरिडा

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), संजू सैमसन (विकेट कीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज। रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'पाकिस्तान कभी भी जीत का हकदार नहीं था,' हार से तिलमिलाए शोएब अख्तर का बेबाक बयान, VIDEO
"चीते की चाल, बाज़ की नज़र...", पूर्व दिग्गज ने रोहित शर्मा के खराब फॉर्म को लेकर किया पोस्ट, फैन्स के बीच मचाई खलबली
Ind vs Ban Warm-up: Virat Kohli join team India in America, but that's why it's too tough for him to play against Banlades in warm-up match
Next Article
Ind vs Ban Warm-up: कोहली अमेरिका में टीम इंडिया से जुड़े, लेकिन इस वजह से वॉर्म-अप मैच खेलना मुश्किल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;