'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के'! रेणुका सिंह ने 'जादुई गेंद' से उड़ाया स्टंप, बैटर को कुछ अता पता न लगा- Video

Sri Lanka Women vs India Women, 2nd ODI: श्रीलंका के दौरे पर भारतीय महिला टीम (India Women Team)  वनडे सीरीज खेल रही है. दूसरे वनडे में भारतीय महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के'! रेणुका सिंह ने 'जादुई गेंद' से उड़ाया स्टंप, बैटर को कुछ अता पता न लगा- Video

रेणुका सिंह ने 'जादुई गेंद' से उड़ाया स्टंप, बैटर को कुछ अता पता न लगा- Video

Sri Lanka Women vs India Women, 2nd ODI: श्रीलंका के दौरे पर भारतीय महिला टीम (India Women Team)  वनडे सीरीज खेल रही है. दूसरे वनडे में भारतीय महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर का यह फैसला सही साबित हुआ जब पहले ही ओवर में श्रीलंकाई ओपनर हसीनी परेरा (Hasini Perera) को भारतीय बॉलर  रेणुका सिंह (Renuka Singh) ने अपनी बेहद ही कमाल गेंद पर बैटर परेरा को बोल्ड कर दिया.  

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने की भविष्यवाणी, इतना रन बनाते ही भारत को मिल सकती है पांचवें टेस्ट में जीत

श्रीलंकाई बैटर परेरा ने जैसे ही गेंद खेलने के लिए अपने पांव आगे बढ़ाए वैसे ही किसी करिश्में के तहत गेंद पिच पर टप्पा खाकर तेज गति से स्टंप में जाकर घुस गई. बैटर परेरा कोई समझ ही नहीं आया कि गेंद ने कैसे उनके पैड और बल्ले के बीच में से गैप बनाकर स्टंप ले उड़ी.  

रेणुका सिंह की ऐसी गेंदबाजी को देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि भारतीय महिला क्रिकेट का भविष्य आने वाले समय में काफी बड़ा होना वाला है. रेणुका सिंह  के रूप में भारतीय महिला टीम को झूलन गोस्वामी जैसे दिग्गज बॉलर का उत्तारधिकारी मिल चुका है.


वैसे बात करें इस दौरे की तो श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय टीम ने सीरीज 2-1 से जीता था. वहीं 3 वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय महिला टीम पहला वनडे मैच जीत चुकी है.

* "शमी की गेंद को उड़ाने के चक्कर में बेयरस्टो हुए आउट, कोहली ने लपक लिया कैच, फिर दिया फ्लाइंग किस देकर मनाया जश्न- Video
* 'ENG vs IND 5th Test: कोहली को मिली दुर्भाग्य की "डबल डोज", चोपड़ा ने पूछा सवाल, तो फैंस ने दिए ऐसे जवाब, video
* विश्व कप से पहले हर्षल पटेल ने सेलेक्टरों को दिया बड़ा संदेश, बल्ले से मचायी धूम

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com