IND vs PAK: भुवनेश्वर कुमार की चोट ने टीम इंडिया को दिया बड़ा झटका, इतने मैच से हुए बाहर

World Cup 2019, IND vs PAK: भारत ने पाकिस्तान (India Vs Pakistan) को वर्ल्ड कप में 7वीं बार हरा दिया. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की चोट से भारत को बड़ा झटका लगा है.

IND vs PAK: भुवनेश्वर कुमार की चोट ने टीम इंडिया को दिया बड़ा झटका, इतने मैच से हुए बाहर

भुवनेश्वर कुमार की चोट ने टीम इंडिया को दिया बड़ा झटका.

World Cup 2019, IND vs PAK: भारत ने पाकिस्तान (India Vs Pakistan) को वर्ल्ड कप में 7वीं बार हरा दिया. भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की चोट से भारत को बड़ा झटका लगा है. उनको दो से 3 मैच के लिए आराम दिया गया है. उनकी जगह मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को खिलाया जाएगा. रविवार को यहां विश्व कप (Cricket World Cup 2019) मैच में पाकिस्तान (Pak Vs Ind) के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की मांसपेशियों (Bhuvneshwar Kumar Hamstring) में खिंचाव आ गया था.

IND vs PAK: जीत के बाद बोले विराट कोहली-आज रोहित का दिन था

बीसीसीआई की मीडिया टीम के अनुसार भुवनेश्वर के बायें पैर की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया जिससे उन्हें 2.4 ओवर के बाद मैदान छोड़कर जाना पड़ा. उन्होंने 2.4 ओवर में आठ रन दिये थे. उनकी जगह विजय शंकर ने गेंदबाजी की थी. विराट कोहली ने बताया कि आगे आने वाले मैचों के लिए भुवनेश्वर कुमार की जगह मोहम्मद शमी को उतारा जाएगा. पाकिस्तान के खिलाफ मोहम्मद शमी को आराम दिया गया था. 

World Cup 2019, INDIA vs PAKISTAN: कुछ ऐसे शोएब मलिक के आउट होने पर हुई सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई

विराट कोहली ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान बताया- 'भुवी की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है. वो दो या फिर शायद तीन मैच के लिए बाहर किया जा सकता है. लेकिन टूर्नामेंट के आगे के मुकाबलों के लिए वो उपलब्ध रहेंगे. वो टीम इंडिया के लिए काफी जरूरी हैं.' विराट कोहली ने कहा- मोहम्मद शमी आगे के मुकाबलों के लिए तैयार हैं. अफगानिस्तान (22 जून), वेस्टइंडीज (27 जून) और इंग्लैंड (30 जून) के खिलाफ वो मौजूद रहेंगे.

World Cup 2019, INDIA vs PAKISTAN: कोहली के इस अंदाज से प्रशंसक और कमेंटेटर सन्न, लेकिन...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, अंगूठे की चोट के कारण शिखर धवन को बाहर कर दिया गया है. वो भी 3 मैच के लिए बाहर हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंद लगने से उनके अंगूठे में फ्रैक्चर आ गया था. शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार दोनों ही टीम इंडिया के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं, दोनों के बाहर जाने से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है.