VIDEO: ‘मौका मौका’ नहीं, इस बार IND vs PAK के लिए होगा ये नारा, देखिए टी20 वर्ल्ड कप का नया प्रोमो

IND vs PAK T20 World Cup New Promo: इससे पहले, 'मौका-मौका' के प्रोमो ने भी लोगों के बीच जबरदस्त पॉपुलैरिटी बनाई थी और 'अब खत्म करो इंतजार' के टैग लाइन के साथ ये भारत-पाकिस्तान प्रतिद्वंद्विता के लिए खास तौर से अब तक बनाए गए प्रोमो में ताजा एडिशन है.

VIDEO: ‘मौका मौका’ नहीं, इस बार IND vs PAK के लिए होगा ये नारा, देखिए टी20 वर्ल्ड कप का नया प्रोमो

IND vs PAK T20 World Cup Promo

IND vs PAK T20 World Cup Promo: भारत और पाकिस्तान के बीच की प्रतिद्वंद्विता उनके हर मैच (India vs Pakistan) से पहले फैन के बीच व्यक्तिगत तौर पर देखने को मिलती है. इस तीव्रता को बनाए रखने के लिए ICC टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के प्रसारकों ने रविवार को 23 अक्टूबर को मेलबर्न में होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए खास तौर पर एक नया प्रोमो लॉन्च किया है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम फिलहाल साउथ अफ्रीका से भिड़ने की तैयारी कर रही है. 

हालांकि सभी का ध्यान वर्ल्ड कप में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ होने भारत के पहले मैच पर आ चुका है. बाबर आजम (Babar Azam) की टीम ने एशिया कप 2022 में एक बार टीम इंडिया (Team India) को पहले ही हरा चुकी है इसलिए बदला लेने के एजेंडे में होगा.

प्रोमो में भी इसी तरह की कहानी दिखाई गई है, जिसमें 'शर्मा जी का बेटा' नाम का एक छोटा बच्चा भारत के लिए टी20 वर्ल्ड कप हार का बदला लेने की कामना करता है. जैसा कि टीम इंडिया को वर्ल्ड कप के इतिहास में पहली बार पिछले साल अपने प्रतिद्वंद्वियों से देखना पड़ा था.


IND vs PAK T20 World Cup का प्रोमो देखें:

एक मिनट के इस प्रोमो (T20 World Cup Promo) में दिखाया गया है कि छोटा बच्चा अपने काल्पनिक गांव 'दर्दनापुर' की कहानी बता रहा है. गांव के लोगों को कोई दर्द महसूस नहीं होता है, और वो आम तौर पर तब तक खुश रहते हैं, जब तक भारत UAE में पिछले साल वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) के दौरान पाकिस्तान से हार नहीं जाता.

'अब खत्म करो इंतजार' के टैग लाइन के साथ ये भारत-पाकिस्तान प्रतिद्वंद्विता के लिए खास तौर से अब तक बनाए गए प्रोमो में ताजा एडिशन है.

इससे पहले, 'मौका-मौका' के प्रोमो ने भी लोगों के बीच जबरदस्त पॉपुलैरिटी बनाई थी और टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए बनाया गया ये ताजा प्रोमो भी भारतीय फैंस के बीच हिट होना चाहिए.

Video: श्रीलंकाई दिग्गज ने फाइनल में तेंदुलकर के स्टंप को उड़ाया, पहली गेंद पर बोल्ड कर मास्टर ब्लास्टर को चौंकाया

Video: ‘जब हम बुरी तरह हारते हैं... तो वो मुझे भेज देते हैं', PAK कोच ने Live प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, PCB की थम गई सांसें

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com