India vs Leicestershire: आउट दिए जाने पर विराट कोहली हुए हैरान, अंपायर से जाकर की बात - Video

पहली पारी के 41वें ओवर में लीसेस्टरशायर के रोमन वॉकर की गेंद पर आउट होने पर विराट कोहली को अंपायर के फैसले पर हैरान रह गए. कोहली ने अपनी पारी में 69 गेंद खेलकर 33 रन बनाए.

India vs Leicestershire: आउट दिए जाने पर विराट कोहली हुए हैरान, अंपायर से जाकर की बात - Video

अंपायर के फैसले पर विराट कोहली हुए हैरान

नई दिल्ली:

भारत बनाम लीसेस्टरशायर (India vs Leicestershire) के वार्म अप मैच के पहले दिन विराट कोहली अच्छी टच में नजर आ रहे थे. भारत के पांच विकेट गिरने के बाद पूर्व कप्तान (Virat Kohli) ने केएस भरत के साथ मिलकर 50 रन से ज्यादा की साझेदारी की. बल्लेबाजी के दौरान अपने स्ट्रोक्स को लेकर वो आत्मविश्वास से भरे नजर आ रहे थे. पारी में विराट ने चार चौके और एक छक्का लगाया. उन्हें देखकर लग रहा था कि कोहली इस मैच (India Warm Up Match) में बड़ा स्कोर करने जा रहे हैं. हालांकि ऐसा हुआ नहीं. दिन के 41वे ओवर में रोमन वॉकर की गेंद पर ड्राइव लगाने के प्रयास में विराट कोहली अपना विकेट गंवा बैठे.

फुल लेंथ की गेंद को खेलने की कोशिश में बॉल कोहली के बल्ले के पीछे लीसेस्टरशायर के विकेटकीपर के हाथों में चली गई. गेंदबाज ने जोर देते हुए अपील की और अंपायर ने अपनी उंगली उठाकर उन्हें आउट करार दिया. अपील की शुरुआत में कोहली निश्चिंत नजर आ रहे थे लेकिन आउट दिए जाने पर वो हैरान रह गए. कोहली ने अंपायर से उनके फैसले के बारे में जाकर पूछा, जिन्होंने कोहली को बताया कि वो LBW आउट हैं. उनके बाद भारतीय बल्लेबाज ने पवेलियन का रुख किया.

देखिए विराट कोहली का विकेट 

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट को जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही है. पांच मैचों की सीरीज में मेहमान टीम फिलहाल 2-1 से आगे चल रही है. पिछले साल भारतीय कैंप में कोविड-19 के केस आने की वजह से पांचवा टेस्ट नहीं खेला जा सका था. रिशेड्यूल किया गया ये टेस्ट बर्मिंघम के एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस अति महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले भारतीय खिलाड़ी गुरुवार से लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिन का वार्म अप मैच खेल रहे हैं.


* 'टैलेंट बरबाद हो गया', Wasim Akram ने इस तेज गेंदबाज का करियर खत्म होने पर खीज जताई 

TNPL: मांकड़ आउट होते ही बल्लेबाज ने आपा खोया, विपक्षी टीम को दिखाया 'मिडिल फिंगर' - Video 

* VIDEO: विराट कोहली ने क्रीज पर जो रूट के 'जादुई ट्रिक' की उतारी नकल, देखिए फिर क्या हुआ

वार्म अप मैच में भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम के लिए पारी की और दिन कीशुरुआत की. दोनों खिलाड़ियों का मैदान में ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत किया गया था. पारंपरिक पंजाबी पोशाक में डांसर्स को नाचते हुए खिलाड़ियों के मैदान पर आने से रास्ता बना रहे थे. ये देख कुछ भारतीय खिलाड़ी अपनी मुस्कान नहीं छिपा सके.

स्टार भारतीय खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा को प्रतिद्वंद्वी लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब (LCCC) टीम में शामिल किया गया है. वो काउंटी कप्तान सैम इवांस के नेतृत्व में खेल रहे हैं.

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com