Ind vs Eng टेस्ट सीरीज में फैन्स पूरी क्षमता के साथ स्टेडियम में आ सकेंगे, स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने यूं किया रिएक्ट

ब्रिटेन सरकार द्वारा कोविड-19 (Covid-19) को लेकर लोगों के इकट्ठा होने से जुड़े सभी तरह प्रतिबंधों को हटाने की घोषणा के बाद भारत और इंग्लैंड (India Vs England Test Series) के बीच आगामी टेस्ट सीरीज के दौरान स्टेडियम में क्षमता के मुताबिक दर्शक मौजूद रह सकते हैं

Ind vs Eng टेस्ट सीरीज में फैन्स पूरी क्षमता के साथ स्टेडियम में आ सकेंगे, स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने यूं किया रिएक्ट

Indvs Eng टेस्ट सीरीज से पहले फैन्स के लिए खुशखबरी

ब्रिटेन सरकार द्वारा कोविड-19 (Covid-19) को लेकर लोगों के इकट्ठा होने से जुड़े सभी तरह प्रतिबंधों को हटाने की घोषणा के बाद भारत और इंग्लैंड (India Vs England Test Series) के बीच आगामी टेस्ट सीरीज के दौरान स्टेडियम में क्षमता के मुताबिक दर्शक मौजूद रह सकते हैं. ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने सोमवार को पुष्टि की कि कोविड-19 लॉकडाउन से जुड़े सभी प्रतिबंध 19 जुलाई को समाप्त हो जाऐंगे। इसमें चेहरे पर मास्क लगाने के साथ अंदर तथा बाहर (इनडोर तथा आउटडोर) और खेल आयोजनों में दर्शकों की सीमा भी शामिल है. स्काई स्पोर्ट्स के मुताबिक जॉनसन ने कहा, ‘‘ हम घर के अंदर और बाहर बैठक की संख्या पर लागू सभी कानूनी सीमाएं हटा देंगे.

श्रेयस अय्यर ने किया IPL में वापसी का ऐलान, लेकिन इस बात को लेकर छलका दर्द

उन्होंने कहा, ‘‘ हम नाइटक्लब सहित सभी व्यवसायों को फिर से खोलने की अनुमति देंगे. हम ‘केयर होम' लिए आगंतुकों की संख्या के साथ संगीत समारोहों, थिएटरों और खेल आयोजनों में भाग लेने वाले लोगों की संख्या की सीमा हटा देंगे.


भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज 4 अगस्त से नॉटिंघम में शुरू हो रही है. भारतीय खिलाड़ी फिलहाल ब्रेक पर हैं और 14 जुलाई को फिर से एक साथ इकट्ठा होंगे. भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) पिछले महीने साउथम्पटन में सीमित दर्शकों की मौजूदगी में खेला गया था. इसमें उनकी मौजूदगी की ऊपरी सीमा 4,000 थी.

हरभजन सिंह ने चुनी ऑलटाइम प्लेइंग XI, जिसे माना था गुरु उसे ही नहीं दी टीम में जगह

बता दें कि भारत की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरी खेलने के बाद यूएई रवाना होगी, जहां आईपीएल 2021 (IPL 2021) का दूसरा चरण खेला जाएगा. कोरोना के कारण आईपीएल को भारत में स्थगित कर दिया गया था. अब एक बार फिर आईपीएल के पूरे मैच यूएई में कराए जाएंगे. इसके बाद टी-20 विश्व कप का भी यूएई में ही होना है.

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉर्ड ने भी इस खबर पर रिएक्ट किया है और अपनी खुशी जाहिर की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com