India vs Bangladesh:अजिंक्य रहाणे ने पिंक बॉल के साथ सोते हुए फोटो पोस्ट की तो शिखर धवन ने यूं किया मजाक..

India vs Bangladesh:अजिंक्य रहाणे ने पिंक बॉल के साथ सोते हुए फोटो पोस्ट की तो शिखर धवन ने यूं किया मजाक..

India vs Bangladesh: Ajinkya Rahane ने इंदौर टेस्ट में अर्धशतकीय पारी खेली थी

खास बातें

  • रहाणे ने लिखा-पिंक बॉल टेस्ट के सपने देख रहा हूं
  • धवन ने कमेंट किया-सपने में पिक्चर खिंच गई!
  • 22 नवंबर से खेला जाना है डे-नाइट टेस्ट मैच

India vs Bangladesh: भारतीय क्रिकेट के लिहाज से 22 नवंबर 2019 बेहद महत्वपूर्ण साबित होने वाला है. इस दिन कोलकाता का ईडन गार्डंस (Eden Gardens,Kolkata) देश में पहले डे-नाइट टेस्ट मैच (India vs Bangladesh, 2nd Test) की मेजबानी करेगा. भारत और बांग्लादेश की टीमों के बीच यह मैच खेला जाएगा. दोनों ही टीमों का यह पहला डे-नाइट टेस्ट मैच होगा. पिंक बॉल से होने वाले इस टेस्ट के लिए दोनों ही टीमें जोरदार तैयारी में जुटी हैं. भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया है, इसमें वे सोते हुए नजर आ रहे हैं और पिंक बॉल (Pink Ball)उनके बिस्तर पर रखी हुई है.

Ball Tampering: पूरन पर सिर्फ चार मैच का बैन लगने पर स्टीव स्मिथ ने कही यह बात..

रहाणे ने पोस्ट के साथ लिखा, 'अभी से ऐतिहासिक पिंक बॉल टेस्ट के सपने देख रहा हूं." इस पोस्ट पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने कमेंट किए हैं.

Already dreaming about the historic pink ball test

A post shared by Ajinkya Rahane (@ajinkyarahane) on

psch16r

Photo Credit: Instagram


रहाणे के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कोहली ने लिखा-नाइस पोज जिंक्सी. धवन ने अपने मजाकिया स्वभाव का परिचय देते हुए कमेंट किया-सपने में फोटो खिंच गई. भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की यह सीरीज आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है. इंदौर में खेले गए सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली की टीम ने एक पारी और 130 रनों के विशाल अंतर से जीत हासिल की थी. मैच में भारत की ओर से ओपनर मयंक अग्रवाल ने दोहरा शतक जमाया था. दो मैचों की सीरीज में भारतीय टीम इस समय 1-0 की बढ़त बनाए हुए है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला