India vs Bangladesh ODI: रोहित शर्मा के पास महारिकॉर्ड बनाने का मौका तो विराट रच सकते हैं इतिहास

Rohit Sharma India vs BAN ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच आज खेला जाएगा. आजके मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर सबकी नजर रहेगी

India vs Bangladesh ODI: रोहित शर्मा के पास महारिकॉर्ड बनाने का मौका तो विराट रच सकते हैं इतिहास

रोहित शर्मा रच सकते हैं इतिहास

India vs Bangladesh ODI: भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का पहला वनडे मैच आज खेला जाएगा. आजके मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पर सबकी नजर रहेगी. बता दें कि रोहित का फॉर्म एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप में खराब रहा था. ऐसे में आज रोहित हर हाल में आजके मैच में अपने बल्ले से कमाल दिखाने की भरपूर कोशिश करेंगे. वहीं, आज रोहित शर्मा इंटरनेशनल क्रिकेट में एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं. यदि रोहित आजके मैच में 4 छक्के लगाने में सफल रहे तो इंटरनेशनल क्रिकेट में 500 छक्के पूरे करने वाले दुनिया के केवल दूसरे बल्लेबाज बन जाएंगे. वहीं, ऐसा करने वाले वो भारत के इकलौते बल्लेबाज बन जाएंगे. 

बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्का लगाने का रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम है.. गेल ने अपने इंटरनेशनल करियर में 533 छक्के लगाने में सफल रहे हैं. वहीं, रोहित के नाम इस समय तक कुल 496 छक्के दर्ज हैं. 

विराट कोहली के पास भी इतिहास रचने का मौका


भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली से एक बार फिर फैन्स उम्मीद कर रहे होंगे आजके मैच में उनके बल्ले से शतक निकले. यदि किंग कोहली शतक लगाने में सफल रहे तो वो रिकी पोंटिंग के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे. पोंटिंग के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में कुल 71 शतक लगाने का रिकॉर्ड है. कोहली ने भी 71 शतक अबतक इंटरनेशनल क्रिकेट में लगाए हैं. बता दें कि कोहली ने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल मैच में शानदार शतक लगाकर अपने इंटरनेशनल करियर का 71वां शतक ठोका था. 

कोहली और रोहित यदि आजके मैच में अपने बल्ले से तूफान लाने में सफल रहे तो यकीनन भारत की टीम यह मैच जीतने में सफल हो जाएगी. बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ भारत को 3 वनडे मैच खेलने हैं. 

ये भी पढ़े-

Pak vs Eng 1st test: नासिर हुसैन ने बाबर की बैटिंग को लेकर किया यह बड़ा कमेंट, तो प्रशंसकों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

Ind vs Ban 1st Odi: शेर ए बंगाल स्टेडियम में भारत बनाम बांग्लादेश का पहला मुकाबला, जानिए क्या कहते हैं ये रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi