IND vs BAN: जब नागपुर T20 के 'हीरो' दीपक चाहर से युजवेंद्र चहल ने कहा, 'बड़े बेशरम आदमी हो', देखें VIDEO

Updated: 11 November 2019 13:03 IST

चहल अपने से आगे निकलने के लिए दीपक चाहर की मजाकिया अंदाज में खिंचाई करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, नागपुर के इस प्रदर्शन से पहले टी20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी विश्लेषण युजवेंद्र चहल के नाम पर था, जिन्होंने वर्ष 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ 25 रन देकर छह विकेट हासिल किए थे.

India vs Bangladesh 3rd T20I: When Yuzvendra Chahal Trolls Deepak Chahar
बीसीसीआई की ओर से पोस्ट किए गए वीडियो में Yuzvendra Chahal को दीपक चाहर का इंटरव्यू लेते देखा जा सकता है

नागपुर:

बांग्लादेश के खिलाफ नागपुर में हुए तीसरे टी20 मैच (India vs Bangladesh, 3rd T20I)में युवा दीपक चाहर ने ऐसा प्रदर्शन किया कि हर कहीं उनकी ही चर्चा हो रही है. मैच में उन्होंने केवल सात रन देकर छह विकेट हासिल किए. यह टी20 इंटरनेशनल में अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है, इस प्रदर्शन के जरिये दीपक (Deepak Chahar) ने टी20 इंटरनेशनल में श्रीलंका के अजंता मेंडिस (Ajantha Mendis) के अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन (आठ रन देकर छह विकेट) को पीछे छोड़ा. अपने इस प्रदर्शन पर चार चांद लगाते हुए चाहर ने हैट्रिक भी ली. वे टी20 इंटरनेशनल में हैट्रिक लेने वाले भारत के पहले पुरुष गेंदबाज हैं. वैसे, दीपक से पहले भारत के लिए महिला क्रिकेटर एकता विष्ट टी20I में हैट्रिक ले चुकी हैं. मैच के बाद टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal)ने दीपक चाहर (Deepak Chahar) और बल्लेबाजी के दौरान 62 रन की पारी खेलने वाले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का इंटरव्यू किया. उन्होंने इसका वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में चहल अपने से आगे निकलने के लिए दीपक चाहर की मजाकिया अंदाज में खिंचाई करते नजर आ रहे हैं (Yuzvendra Chahal Trolls Deepak Chahar).

Deepak Chahar ने जीता सबका दिल, BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यूं की तारीफ..

दरअसल, नागपुर के इस प्रदर्शन से पहले टी20 इंटरनेशनल में भारत की ओर से सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी विश्लेषण युजवेंद्र चहल के नाम पर था, जिन्होंने वर्ष 2017 में इंग्लैंड के खिलाफ 25 रन देकर छह विकेट हासिल किए थे. चाहर ने न केवल चहल के इस रिकॉर्ड को तोड़ा बल्कि टी20I का मेंडिस का रिकॉर्ड भी अपने नाम पर लिखा लिया. दीपक चाहर का इंटरव्यू लेते हुए चहल ने कहा, 'इस शख्स की गेंदबाजी की तारीफ करते हुए हम क्या कहें. आज मेरा ही रिकॉर्ड तोड़ दिया. बड़े बेशरम आदमी हो यार तुम.' चहल की चाहर और अय्यर से बातचीत का यह वीडियो का आप भी मजा लीजिए..

बातचीत के दौरान चहल ने चाहर से पूछा-ओस के फैक्टर से आप किस तरह निपटे? चाहर ने इसके जवाब में कहा-चूंकि माहौल में गीलापन था ऐसे में गेंद की गति में बदलाव लाना कठिन था लेकिन चेन्नई में ऐसी परिस्थितियों में खेलते हुए मैंने अपने हाथों को धूल से सुखाने की आदत डाली. दीपक चाहर के इस प्रदर्शन के कारण श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन दबकर रह गया. अय्यर ने इस मैच में 33 गेंदों पर 62 रन की पारी खेली जिसमें तीन चौके और पांच छक्के शामिल रहे. मैच में भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 174 रन बनाए गए, जवाब में बांग्लादेश टीम दीपक चाहर की गेंदबाजी के आगे 19.2 ओवर में 144 रन पर ढेर हो गई. सीरीज 2-1 के अंतर से भारतीय टीम ने जीती.

Comments
हाईलाइट्स
  • चहल के टी20 के रिकॉर्ड से आगे निकले चाहर
  • 2017 में 25 रन देकर छह विकेट हासिल किए थे
  • नागपुर में केवल सात रन देकर चाहर ने लिए छह विकेट
संबंधित खबरें
Yuzvendra Chahal ने Rohit Sharma को लेकर की
Yuzvendra Chahal ने Rohit Sharma को लेकर की 'चुहल', बोले-कीप इट अप यंगस्‍टर..
IND vs BAN: जब नागपुर T20 के
IND vs BAN: जब नागपुर T20 के 'हीरो' दीपक चाहर से युजवेंद्र चहल ने कहा, 'बड़े बेशरम आदमी हो', देखें VIDEO
IND vs BAN 2nd T20I: कुछ ऐसे Washington Sundar ने बयां की टी20 में स्पिनर और Yuzvendra Chahal की अहमियत
IND vs BAN 2nd T20I: कुछ ऐसे Washington Sundar ने बयां की टी20 में स्पिनर और Yuzvendra Chahal की अहमियत
इसलिए Sourav Ganguly कप्तान Virat Kohli से चाहते हैं Yuzvendra Chahal की जल्द टी20 टीम में वापसी
इसलिए Sourav Ganguly कप्तान Virat Kohli से चाहते हैं Yuzvendra Chahal की जल्द टी20 टीम में वापसी
विशेषज्ञों ने कहा, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को टी20 टीम से बाहर रखने में यह है
विशेषज्ञों ने कहा, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को टी20 टीम से बाहर रखने में यह है 'खतरा'...
Advertisement