IND vs BAN: Deepak Chahar के जादुई प्रदर्शन को लेकर ICC ने पूछा सवाल तो मिले रोचक जवाब..

IND vs BAN: Deepak Chahar के जादुई प्रदर्शन को लेकर ICC ने पूछा सवाल तो मिले रोचक जवाब..

India vs Bangladesh: Deepak Chahar ने नागपुर टी20 में हैट्रिक सहित छह विकेट लिए

India vs Bangladesh: युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar)ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मैच (India vs Bangladesh, 3rd T20I) में कमाल का प्रदर्शन करते हुए भारतीय टीम को 30 रन की जीत दिलाने में अग्रणी भूमिका निभाई. मैच में दीपक ने केवल 7 रन देकर छह विकेट हासिल किए. यही नहीं, इस दौरान उन्होंने हैट्रिक भी ली. भारत की ओर से टी20 इंटरनेशनल में हैट्रिक लेने वाले दीपक पहले पुरुष गेंदबाज हैं. सात रन देकर छह विकेट.. टी20I के हिसाब से सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी विश्लेषण है. दीपक चाहर ने इस मामले में श्रीलंका के अजंता मेंडिस को पीछे छोड़ा, जिन्होंने 8 रन देकर छह विकेट हासिल किए थे. दीपक चाहर के इस प्रदर्शन की खुलकर तारीफ करते हुए इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC)ने एक सवाल पूछा जिस पर फैंस के रोचक जवाब आए. यही नहीं, आईसीसी के ट्वीट पर भी लोगों ने कमेंट किए. आईसीसी ने अपने ट्वीट में लिखा, 3.2-0-7-6...दीपक चाहर की ओर से कमाल का प्रदर्शन. यह वह टी20 वर्ल्डकप की भारतीय टीम में होंगे.

क्रिकेट की शीर्ष संस्था ICC के इस सवाल पर कई फैंस के रिएक्शन आए. एक फैन ने लिखा-बिल्कुल. नहीं तो क्या खलील को लेकर जाएंगे. एक अन्य फैन ने लिखा-बुमराह और चाहर का घातक कांबिनेशन.


आईसीसी के सवाल का जवाब देने के अलावा भी फैंस ने दीपक चाहर और बांग्लादेश की टीम को लेकर मजेदार कमेंट किए. एक फैन ने लिखा-नागपुर में नागिन डांस नहीं हो पाया. पूर्व में जीत के बाद बांग्लादेश के प्लेयर्स का नागिन डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, इसी पर तंज करते हुए इस फैन ने यह कमेंट किया.

एक अन्य प्रशंसक ने लिखा कि विराट, धोनी, हार्दिक, बुमराह और भुवनेश्वर के न होने के बावजूद भारत ने यह मैच जीता. यह हमारे देश की ताकत को दर्शाता है. एक अन्य फैन ने लिखा-याद करिये. एक समय हर कोई हंसा करता था कि चेन्नई सुपरकिंग्स और एमएस धोनी उनके जैसे बॉलर पर इतने ज्यादा निर्भर क्यों हैं. एक अन्य फैन ने लिखा-दीपक चाहर की ओर से बेहतरीन गेंदबाजी प्रदर्शन लेकिन श्रेय शिवम दुबे को भी जाना चाहिए जिन्होंने मैच को बदलने वाला ओवर फेंका. शिवम दुबे ने इस मैच में लगातार गेंदों पर बांग्लादेश के मोहम्मद नईम (81 रन, 48 गेंद, 10 चौके और दो छक्के) और आसिफ हुसैन (0) के विकेट लिए थे. शिवम ने इससे पहले बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (0) को भी बोल्ड किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला