IND vs BAN T20: मुशफिकुर रहीम का कैच छोड़कर 'विलेन' बने Krunal Pandya, फैन बोले-'सस्ता जडेजा' नहीं चाहिए

IND vs BAN T20: मुशफिकुर रहीम का कैच छोड़कर 'विलेन' बने Krunal Pandya, फैन बोले-'सस्ता जडेजा' नहीं चाहिए

मुशफिकुर रहीम का कैच छोड़ने के बाद Krunal Pandya आलोचकों के निशाने पर रहे

नई दिल्ली:

India vs Bangladesh 1st T20: एक ही मैच आपको हीरो से विलेन बना देता है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज की ही बात है. इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन के कारण क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya)सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए थे. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था, लेकिन वही क्रुणाल अब बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच (India vs Bangladesh, 1st T20I) में मुशफिकुर रहीम का आसान कैच ड्रॉप करने के बाद 'विलेन' बन गए हैं. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुशफिकुर ने 43 गेंदों पर आठ चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 60 रन बनाए. एक तरह से वे बांग्लादेश की भारत के खिलाफ पहली टी20 जीत के हीरो रहे. हालांकि मुशफिकुर की यह पारी बेदाग नहीं रही, मैच के 18वें ओवर में जब वे 38 रन पर थे तब लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की गेंद पर क्रुणाल पंड्या ने उनका बाउंड्री आसान सा कैच छोड़ दिया. क्रुणाल के हाथ से यह कैच 'फिसलते' ही मैच टीम इंडिया के हाथ से 'फिसल' गया (Krunal Pandya on Target). इस जीवनदान का पूरा फायदा उठाते हुए मुशफिकुर (Mushfiqur Rahim)ने इसके बाद लगातार शॉट खेलते हुए बांग्लादेश टीम (Bangladesh Team)को जीत तक पहुंचा दिया. मैच महमुदुल्लाह की टीम ने 7 विकेट से जीता.यह टी20 इंटरनेशनल में बांग्लादेश की भारत पर पहली जीत रही.

पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की हार के बाद फैंस बोले-MS धोनी को मिस किया..

मैच के बाद क्रुणाल पंड्या क्रिकेटप्रेमियों के निशाने पर रहे. उन्हें फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा. क्रुणाल की इस बड़ी गलती को लेकर रोचक Memes भी सोशल मीडिया पर नजर आए. एक ट्वीट में लिखा गया-हमें सस्ता जडेजा नहीं चाहिए. संभवत: जडेजा से उनका आशय आलराउंडर से रहा होगा. वैसे क्रुणाल ने इस मैच में 8 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 15 रन (स्ट्राइक रेट 187.50) बनाए थे, लेकिन अहम क्षणों में कैच छोड़ने के कारण वे लोगों के निशाने पर आ गए. नजर डालते हैं कैच छूटने के बाद क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के खिलाफ सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन और रोचक Memes पर..


विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मैदान में उतरी टीम इंडिया ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 148 रनों का स्कोर बनाया, जवाब में बांग्लादेश ने 19.3 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि पहले बल्लेबाजी करते हुए हमने अच्छा स्कोर खड़ा किया था लेकिन जिस तरह से मुश्फिकुर रहीम ने बैटिंग की, वह काबिलेतारीफ रही. रोहित शर्मा ने खराब फील्डिंग और डीआरएस को लेकर 'नाकामी' को भी हार का कारण माना.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: सौरव गांगुली ने बीसीसीआई का अध्यक्ष पद संभाला