IND vs AUS: एमएस धोनी ने जड़ा छक्का तो देखते रह गए विराट कोहली, दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

ICC Cricket World Cup 2019 में भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच एमएस धोनी (MS Dhoni) ने छक्का जड़ा तो विराट कोहली देखते रह गए.

IND vs AUS: एमएस धोनी ने जड़ा छक्का तो देखते रह गए विराट कोहली, दिया ऐसा रिएक्शन, देखें VIDEO

ICC Cricket World Cup 2019: एमएस धोनी ने जड़ा छक्का तो देखते रह गए विराट कोहली.

विश्व कप 2019 (ICC Cricket World Cup 2019) में भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) को 36 रन से हरा दिया. हर बार की तरह इस बार भी एमएस धोनी (MS Dhoni) चर्चा का विषय रहे. धोनी (MS Dhoni) ने बल्ले से शानदार शॉट्स खेलकर सभी को हैरान कर दिया. इस बार धोनी (MS Dhoni) का छक्का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसको देखकर कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी हैरान रह गए. वो खड़े होकर हैरानी में देखते रहे. जिसके बाद धोनी (MS Dhoni) को देखने के बाद गजब का रिएक्शन दिया. जिसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

World Cup 2019: जसप्रीत बुमराह की पहली ही बॉल स्टंप से टकराई लेकिन इस वजह से बच गए डेविड वॉर्नर...

आखिरी ओवर चल रहे थे और टीम इंडिया (Indian Cricket Team) का स्कोर 300 बार हो चुका था. टीम इंडिया (Team India) के सामने बड़ा स्कोर खड़ा करने की चुनौती थी. आखिरी दो ओवर में टीम इंडिया को 350 बनाने के लिए 25 रन चाहिए थे और सामने थे एमएस धोनी (MS Dhoni). मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की गेंद पर धोनी ने छक्का जड़ा. शॉट इतना तगड़ा था कि बॉल काफी दूर निकल गई. नॉट स्ट्राइक एंड पर विराट कोहली (Virat Kohli) शॉट को देखते रह गए और गजब का रिएक्शन दिया. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. जिसके बाद कोहली धोनी के पास पहुंचे और उनको बधाई दी. 

World Cup 2019, AUS vs IND: शिखर धवन ने लगाया शतक, इसके साथ ही बनाए कई रिकॉर्ड्स...


देखें VIDEO:

लक्ष्य का पीछा करने उतरे आस्ट्रेलिया को वार्नर और कप्तान आरोन फिंच (36) की जोड़ी ने सतर्क शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े. बुमराह के दूसरे ओवर की पहली ही गेंद पर वार्नर भाग्यशाली रहे जब उनका शाट विकेटों से टकराया लेकिन बेल्स नहीं गिरे. वार्नर और फिंच ने 10 ओवर में टीम का स्कोर बिना विकेट के 48 रन पर पहुंचाया. फिंच ने 10वें ओवर में पंड्या की लगातार गेंदों पर छक्का और दो चौके मारे जिससे ओवर में 19 रन बने.

World Cup 2019: MS धोनी के बाद ICC ने क्रिस गेल को भी लोगो के इस्तेमाल से रोका..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आस्ट्रेलिया को अंतिम दो ओवर में जीत के लिए 44 रन की जरूरत थी लेकिन टीम अपने अंतिम दो विकेट गंवाकर सात रन ही बना सकी. इससे पहले कोहली ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद शिखर और रोहित ने भारत को अच्छी शुरुआत दिलाई. शिखर और रोहित ने सतर्क शुरुआत की. रोहित दो रन के स्कोर पर भाग्यशाली रहे जब मिशेल स्टार्क (74 रन पर एक विकेट) के पारी के दूसरे ओवर में ही नाथन कोल्टर नाइल (63 रन पर एक विकेट) ने शार्ट मिडविकेट पर उनका कैच टपका दिया.